REWA : रीवा पहुंचे राकेश टिकैत, कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों को किया संबोधित

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

    

रीवा। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत रविवार को MP के रीवा जिले पहुंचे। करहिया मंडी में वे कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों को संबोधित करेंगे। महापंचायत में रीवा के आसपास के जिलों के किसान ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर शामिल होने पहुंचे। टिकैत सोमवार को जबलपुर में भी महापंचायत में शामिल होंगे।

किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश सिंह ने बताया कि करहिया मंडी में आयोजित महापंचायत में देशभर के किसान संगठनों से आए प्रतिनिधि शामिल हुए। सभा में विंध्य क्षेत्र के रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली, शहडोल, उमरिया, अनूपपुर, पन्ना आदि जिलों से 40 हजार से ज्यादा किसान पहुंचे थे।

इसके पहले राकेश टिकैत किसानों के काफिला के साथ इलाहाबाद से रीवा करहिया मंडी पहुंचे। कार्यक्रम 1 बजे से था, लेकिन वह दो घंटे देरी से सभास्थल पर पहुंचे। देर शाम वे मैहर पहुंचकर शारदा देवी के दर्शन करेंगे। 15 मार्च को 12 बजे जबलपुर जिले के सीहोरा मंडी में आयोजित किसान महापंचायत करेंगे।

POSTED BY : ABHISHEK DUBEY REWA 


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.