REWA : रीवा पुलिस ने पकड़ी गांजे की बड़ी खेप सीधी से आ रहा था कार में गांजा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। एसपी रॉकेश सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विजय डावर के निर्देश में व एसडीओपी मंनगवा द्मत्त् निगम एवं थाना प्रभारी लौर एसपी चतुर्वेदी के नेतृत्व ने रघुनाथ गंज पुलिस चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र यादव ने अपने स्टाफ के साथ पकड़ी गांजे की बड़ी खेप सीधी जिले से रीवा आ रहा था सफेद रंग की टाटा टियागो कार में गांजा की मुखबिर से रीवा एसपी को मिली थी सूचना जिसके बाद रीवा एसपी के निर्देश पर रघुनाथ गंज चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र यादव ने टीम गठित कर कार का पीछा किया और कार को पकड़ कर घेराबंदी कर के कार की तलाशी ली गई तो उसमें गांजे की 130 पैकेट जिसका वजन 1 कुंटल 25 किलो  गांजे की बड़ी खेप मिली है. 

रीवा एसपी के द्वारा बताया गया कि रीवा में गांजा लाने की सूचना मुखबिर के द्वारा मिली थी जिले में कई रूट है जहा तस्कर घुस आते है जब  पुलिस के द्वारा कार का पीछा किया गया और घेरा बंदी करके पकड़ा गया तो कार से 130 पैकेट गांजा बरामद हुआ है जिसकी कीमत 13 लाख बताई गई है ।

रीवा का कुख्यात गांजा तस्कर लवकुश जैसबाल का गांजा था जो अभी भी फरार चल रहा है जिस पर एसपी के द्वारा 10000 का इनाम घोषित किया गया है और जिस व्यक्ति का वाहन था वो लौर का रहने बाला है उसको भी एनडीपीसी एक्ट में आरोपी बनाया जाएगा कार चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहा है जिसकी पुलिस के द्वारा तालाश की जा रही है।

Powered by Blogger.