REWA : रीवा जिले के दुआरी ग्राम का सरपंच 50 हजार रुपए की घूंस लेते हुए गिरफ्तार

Telegram

              

रीवा। सार्वजनिक शौचालय हटवाने के एवज में रिश्वत ले रहा रीवा जनपद अंतर्गत दुआरी पंचायत का सरपंच नारेन्द्र शुक्ला को लोकायुक्त रीवा की टीम ने सोमवार की दोपहर 12 बजे शहर के पॉस कालोनी सिविल लाइन में ट्रेप किया है। सरपंच को पकड़ कर लोकायुक्त टीम राजनिवास ले गई और कार्रवाई पूरी की है।

50 हजार नगद, डेढ़ लाख का चेक

लोकायुक्त के अधिकारियों ने बताया कि आरोपित सरपंच नारेन्द्र शुक्ला को 50 हजार रूपये एवं डेढ़ लाख रूपये का चेक लेते हुये पकड़ा गया है। उसके खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई है।

शौचालय हटवाने ले रहा था रकम

फरियादी गुलाब प्रसाद पांडे ने बताया कि उसके घर के सामने सरकारी जमीन में सार्वजनिक शौचालय है। जिसके चलते उसे परेशानी आ रही है। सरपंच ने शौचालय हटवाने के लिये 4 लाख रूपये रिश्वत मांगे थे। बातचीत के बाद दो लाख रूपये में सौदा तय हो गया था। मामला भष्टाचार का होने के कारण उसने लोकायुक्त में शिकायत की थी। एसपी लोकायुक्त द्वारा गठित टीम ने शिकायत के आधार पर जांच करने के साथ ही ट्रेपिंग की कार्रवाई की है।

कालोनी में मच गई खलबली

पॉस कालोनी में रिश्वत को लेकर की गई ट्रेपिग कार्रवाई की भनक लगते ही लोगो का हुजूम एकत्रित हो गया। हर कोई जाने के लिये इच्छुक रहा कि यह किस तरह की कार्रवाई है। बाद में लोकायुक्त राजनिवास लेकर पहची और कार्रवाई पूरी की है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.comपर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.