NH-92 पर दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर; पति, पत्नी और बेटे समेत 4 की मौत : 7 घायल

Telegram

       

महाराष्ट्र से नेपाल जा रहा परिवार भिंड के मेहगांव में हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार कार को सामने से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार की अगली सीट पीछे की सीट से चिपक गई। कार में सवार 4 लोग (3 पुरुष, 1 महिला) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए। मृतक में पति, पत्नी और बेटा शामिल हैं। शव और घायलों को गैस कटर से कार की बॉडी काटकर बाहर निकाला गया।

छतरपुर : केरोसिन डालकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

घटना शुक्रवार सुबह 5 बजे NH-92 पर ज्ञानेन्द्र का पुरा की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों और शवों को बाहर निकाला। सभी घायलों को जेएएच रैफर किया गया है।

चार हज़ार के लिए बेच दिया ईमान : रंगे हाथों सरकारी डॉक्टर ऑपरेशन के नाम पर रिश्वत लेते गिरफ्तार

नेपाल के सेतुरी निवासी शेर बहादुर हुड्‌डा, विनोद व अन्य सभी महाराष्ट्र के उल्हास नगर में वॉचमैन हैं। हर साल वह मार्च माह में शिवरात्रि से पहले पूजा करने के लिए घर जाते हैं। इसी सिलसिले में महाराष्ट्र के उल्हास नगर से शेरबहादुर परिवार व मित्रों समेत कुल 11 लोगों के साथ कार क्रमांक MH02BT-8385 में सवार होकर गुरुवार सुबह निकले थे। शुक्रवार सुबह जब यह लोग NH-92 (नेशनल हाइवे) पर मेहगांव में ज्ञानेन्द्र का पुरा के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार भारी वाहन ने टक्कर मार दी।

छतरपुर : दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, सड़क हादसे में चार लोगों की मौत : पांच घायल

टक्कर लगने से नेपाली परिवार की कार कागज की गाड़ी की तरह पिचक गई। कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला, लेकिन चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। कार में सवार 7 लोग घायल थे। इस पर पुलिस ने घायलों को ग्वालियर के जेएएच रैफर किया है, जहां तीन की हालत नाजुक है।

4 की मौत, 7 घायल

कार में 11 लोग सवार थे। टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। घटना के बाद आरोपी चालक, गाड़ी लेकर भाग गया। पुलिस को आशंका है कि टक्कर मारने वाला कोई ट्रक रहा होगा।

इनकी हुई है मौत

मान बहादुर (45) पुत्र जीतबहादुर सिंह

काला रावल (48) पुत्र तल्ला रावल

सूजा (43) पत्नी काला रावल

टोपेन्द्र (23) रावत पुत्र काला रावल

हादसे में यह घायल हुए

उदय कुमार हुड्‌डा (31)

कृष्णा हुड्‌डा (28) पुत्र परशुराम

सीता (27) पुत्री परशुराम

विनोद कुमार (30)

शेरबहादुर हुड्‌डा (42)

प्रकाश कुमार (21)

किशन सिंह (28)

कार में बुरी तरह फंसे थे घायल

घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कार टीन की बॉडी में मृतक और घायल बुरी तरह फंसे थे। इसके बाद पुलिस ने क्रेन मंगाई। साथ ही, घायलों को पहले बाहर निकाला। इसके लिए कार की बॉडी काटनी पड़ी। करीब 2 घंटे का समय लगा, लेकिन इसके बाद भी 4 लोगों की जान पुलिस नहीं बचा पाई।

Powered by Blogger.