KANGANA RANAUT के खिलाफ जारी हुआ वारंट, इस मामले में फंसीं बॉलीवुड 'क्वीन'

 
    KANGANA RANAUT के खिलाफ जारी हुआ वारंट, इस मामले में फंसीं बॉलीवुड 'क्वीन'

फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तारीफ पाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर उनके बेबाक कमेंट्स के लिए भी जाना जाता है. लेकिन अब कंगना कानूनी मुश्किलों में उलझती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ एक वारंट जारी हुआ है.  यह वारंट गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के केस को लेकर जारी किया गया है

क्यों जारी हुआ वारंट, जानिए वजह 

 एक ट्वीट में इस बात की पुष्टि की गई है कि अंधेरी के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. दरअसल, कोर्ट ने इसके पीछे की वजह यह बताई है कि कंगना समन भेजे जाने के बावजूद कोर्ट में पेश नहीं हुई थीं. 

क्या है कंगना पर आरोप 

आपको याद दिला दें कि बीते महीने मुंबई पुलिस ने एक रिपोर्ट दर्ज की थी.  जिसके बारे में कहा गया था कि कंगना के खिलाफ मानहानी का एक केस रिजिस्टर्ड किया गया है. यह केस बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर की ओर से की गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था. जिसमें जावेद अख्तर ने यह बताया था कि कंगना ने उनके ऊपर बिना किसी आधार पर झूठा बयान दिया है, जिससे उनकी इमेज को चोट पहुंची है.

'तेजस' को लेकर कंगना में उत्साह 

आपको बता दें कि बीते दिन कंगना रनौत ने ङच्ज्घ् प्रोडक्शन हाउस से मिले लेटर को शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी सुनाई थी. ङच्ज्घ् प्रोडक्शन के हाउस ही 'तेजस' का फिल्म निर्माण कर रहा है. प्रोडक्शन हाउस ने बीते दिन कंगना को लेटर और फूल भेजे थे. इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी.

Related Topics

Latest News