REWA : पुरानी रंजिश को लेकर 11वीं के छात्र की 8 लोगों ने कर दी हत्या, मुख्य 4 आरोपी अब भी फरार : आरोपियों को बचाने किया जा रहा प्रयास

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

    

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। जिले में अपराधियों को कानून का कोई खौफ नहीं रह गया, जिससे आए दिन बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, और उन्हें रोक पाने में शायद पुलिस महकमा विफल शाबित हो रहा है। 

जी हाँ आपको बता दें कि रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत बोदाबाग निवासी 11 वीं का छात्र करण कुशवाहा /पिता रामलाल कुशवाहा उम्र 18 वर्ष जो परीक्षा देने के लिए जबलपुर से रीवा घर आया हुआ था। 

जहां विगत दिन गुरूवार को कुछ बदमाशों ने उसे बहला फुसलाकर बुलाया, और पुरानी रंजिश को लेकर उसके ऊपर लाठी-डंडे से प्राण घातक हमलाकर घायल कर दिया, जहां अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। 

घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि हमला करने में कुल 8 आरोपी थे, जिसमें चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी भी 4 मुख्य आरोपी फरार हैं। 

बताया यह भी जा रहा है कि.. फरार मुख्य आरोपी अभिमन्यु पाण्डेय, प्रिंस मिश्रा, आयुष त्रिपाठी और मयंक मिश्रा जिसको बचाने के लिए रिश्ते के कुछ पुलिस अधिकारी जो अपने रसूख से हत्यारो को बचाने के प्रयास में हैं। 

वही मृतक के परिजन घटना के बाद से सदमे में है, रीवा पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है, पीढ़ित परिवार ने यह मांग कि है की बांकी के फरार 4 मुख्य आरोपियो को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करें , अन्यथा कार्यवाही न होने के उपरांत पीढ़ित परिवार धरना प्रदर्शन व आंदोलन किया जाने की भी चेतावनी दी है, देखना यह होगा कि बाकी 4 आरोपियो को रीवा पुलिस कब तक में गिरफ्तार कर पाती है। 


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.