इस युवक ने अपने वाहन पर माइक लगाकर अनाउंसमेंट कर लोगों से सरकार और कोरोना के खिलाफ खड़े होकर आंदोलन करने का आग्रह किया

Telegram

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के कोतवाली थाना इलाके में आने वाले राज टॉकीज क्षेत्र में शनिवार की रात कार पर सवार एक ने अपने वाहन पर माइक लगाकर अनाउंसमेंट कर लोगों से देश की सरकार और कोरोना के खिलाफ खड़े होकर आंदोलन करने का आग्रह किया। लंबे समय तक युवक अपने वाहन पर सवार होकर लोगों को संबोधित करता रहा। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहे हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लोगों से की उनकी बात सुनने की अपील

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाषण देने वाले युवक ने अपना नाम गगन चौधरी बताया, जो शहर के ओम आदित्य धाम कॉलोनी परासिया रोड पर है। उसने कहा किसान आंदोलन भी वह स्वयं चला रहे हैं और अब कोरोना के खिलाफ जनता का सहयोग मिलते तो वो आंदोलन करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि, सरकारें आम जनता को गुमराह कर रही है। संबोधन के दौरान राज टॉकीज क्षेत्र में मौजूद लोगों से कहा कि, वो सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े होकर उनकी बातों को ध्यान से सुने।

पुलिस ने समझाइश दी, लेकिन नहीं माना युवक

इस दौरान उन्होंने कोरोना की वजह से अपने परिवार के दो लोगों की मौत होने का भी जिक्र किया। काफी देर बाद कोतवाली थाना से दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। युवक को शांत करने और समझाइश देने की कोशिश कि, लेकिन उन्होंने पुलिस की एक न मानी। कुछ समय समझाइश देने के बाद पुलिस द्वारा युवक को उसी के वाहन में बैठाकर पुलिस थाना ले गए।

Powered by Blogger.