MP : अमेरिका के सेंट लुईस में भोपाल के युवक की गोली मारकर हत्या : माँ को नसीब नहीं हुई बेटे की अंतिम विदाई

भोपाल। अमेरिका के सेंट लुईस में 4 दिन पहले भोपाल के इंजीनियर शरीफ उर रहमान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रविवार तड़के 4 बजे उन्हें सेंट लुईस के कब्रिस्तान सुपुर्दे खाक कर दिया गया। इंजीनियर बेटा शरीफ उर रहमान अमेरिका के सेंट लुईस से जुलाई में अपने घर भोपाल आने वाला था। बूढ़ी मां रुखसाना उसका निकाह कराने की तैयारी में लगी थी लेकिन उसे क्या पता था कि बेटे को आखिरी समय में देख तक नही पाएगी।

ऑनलाइन होते देखा सुपुर्दे खाक

सभी परिजनों ने करीब 13 हजार किमी दूर भोपाल में बैठकर जवान बेटे को सुपुर्दे खाक होते ऑनलाइन देखा। इस दौरान मां रुखसाना खान बार-बार बेटे से मिलने की आस लेकर बिलखती रहीं। बड़े भाई मुजीब ने बताया कि इस दौरान बहन शबाना खान भी ऑनलाइन जुड़ी थीं। वह इन दिनों अपने शौहर के साथ साउथ अफ्रीका में हैं।

नहीं आया कोई जवाब

बताया जा रहा है कि मां रुखसाना उसका निकाह कराने की तैयारी में थी। अपने घर में किसे बहू बनाकर लाना यह सोच भी लिया था, बस बेटे से पूछकर बात आगे बढ़ानी थी। तभी बेटे की हत्या की खबर मिली, एक पल में मां के सारे सपने छिन गए।

वहीं बड़े भाई का कहना है कि शरीफ की हत्या की जानकारी हर स्तर पर जिम्मेदारों को ट्वीट के जरिए दी। भोपाल कलेक्टर, मुख्यमंत्री मप्र और विदेश मंत्रालय को भी ट्वीट किया गया। हमने सभी से शरीफ के लिए मदद मांगी थी लेकिन अभी तक कहीं से भी कोई जवाब नहीं आया है।

Powered by Blogger.