छतरपुर में डबल मर्डर केस : बच्चों के सामने माता- पिता को कुल्हाड़ी से काटा, बच्चों ने भागकर बचाई अपनी जान

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

अलीपुरा थाना क्षेत्र में ग्राम करारा गंज में जमीनी विवाद के चलते युवक ने अपने ही बड़े भाई और भाभी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात शनिवार सुबह करीब 4 बजे की बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक मृतक दीनदयाल कुशवाह (45) और उसकी पत्नी सीमा कुशवाहा (42) निवासी करारा गंज शुक्रवार को खेत पर गए थे। बाहर एक खटिया पर पिता के पास बेटा चेतन (9) और दूसरी खटिया पर बेटी हेमवती (4) अपनी मां के साथ सो रही थी। तीसरी बेटी अपनी अंगूरी (14) अपनी मौसी के यहां गई थी। अलसुबह करीब 4 बजे दीनदयाल का छोटा भाई आनंदपाल कुशवाह (38) खेत पर पहुंचा। उसने वहां भाई और भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

पहले उसने भाई पर कुल्हाड़ी से वार दिया। भाभी जाग गई, तो उसने भाभी के सिर पर भी कुल्हाड़ी दे मारी। दोनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, घटनाक्रम के दौरान सोए हुए दोनों बच्चे भी जाग गए। घबराकर वे मौके से भागे और अपनी जान बचाई। सूचना पर अलीपुरा थाना प्रभारी आरएन पटैरिया पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीओपी कमल कुमार जैन ने भी वारदात स्थल पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली। फरार आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमें रवाना की गई हैं। नोहटा अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि देवीदयाल और आनंद के बीच अपनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

9 साल के चेतन की जुबानी माता-पिता की हत्या की कहानी

'मैं मेरे पिताजी दीन दयाल कुशवाहा के साथ सोया था। बहन हेमवती मां के साथ लेटी थी। सुबह करीब 4:00 बजे चीखने की आवाज आई, तो देखा कि चाचा आनंदपाल कुशवाहा कुल्हाड़ी से मेरे पापा दीन दयाल कुशवाहा और मां को मार रहे थे। हेमवती घबराकर खटिया के नीचे छुप गई। मैं कच्ची झोपड़ी के पीछे छुपते हुए खेत की ओर भाग गया। आसपास खेत पर सो रहे लोगों के पास पहुंचा। पूरी घटना बताई, तो उन्होंने पुलिस को और रिश्तेदारों को फोन किया।

गांव में पसरा सन्नाटा

दोहरे हत्याकांड से गांव में सन्नाटा पसरा है। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा के निर्देश पर नौगांव एसडीओपी कमल कुमार जैन, नौगांव थाना टीआई संजय बेदिया, हरपालपुर टीआई याकूब खान, एफएसएल की टीम समेत भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ​​​​​नौगांव एसडीओपी कमल कुमार जैन ने बताया कि प्राथमिक जांच में जमीन का मामला लग रहा है। कुछ और कारण भी हो सकता है। इसकी जांच भी की जा रही है।

Powered by Blogger.