इंदौर में मध्यप्रदेश पुलिस का शर्मनाक चेहरा : मास्क को लेकर बच्चे के सामने ही पिता को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा : दोनों पुलिसकर्मी निलंबित

Telegram

               

इंदौर परदेशीपुरा इलाके में मंगलवार को मास्क न लगाने की बात पर दो पुलिस जवानों ने एक ऑटो रिक्शा चालक कृष्णकांत को रोका और कार्रवाई की तो विवाद हो गया। जवानों ने उसे घेरकर सड़क पर पटका और बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसका 11 साल का बेटा पिता को छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाता रहा, फिर भी दोनों जवान नहीं माने।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने दोनों जवानों को सस्पेंड कर एसपी ऑफिस अटैच कर दिया है। वहीं, सीएसपी परदेशीपुरा को मामले की जांच सौंपी है। हालांकि पुलिस मास्क न पहनने की बात पर हुई मारपीट से इंकार कर रही है।

देखिये वायरल वीडियो 

                                   

पुलिस ने कहा-पकड़ने के लिए घर गए थे

पुलिस के मुताबिक कृष्णकांत नशा करता है। उसके खिलाफ अपने ही परिवार के लोगों पर चाकू से हमला करने के दो से अधिक केस हैं। मंगलवार को शहर में हुई अज्ञात चाकूबाजी में परदेशीपुरा के दोनों पुलिस जवान कृष्णा कुंजीर को पकड़ने गए थे, लेकिन कुंजीर के परिवार वालों ने पहले पुलिस से अभद्रता की। जब पुलिस जवान आरोपी को थाने ला रहे थे तभी परिवार वालों ने यह वीडियो बना लिया।

दावा: पहले भी अपना सर फोड़ चुका है आरोपी

सीएसपी निहित उपाध्याय ने बताया कि कृष्णा कुंजीर पर दो से अधिक अपराध दर्ज हैं। वह परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, कुछ समय पहले भी जब पुलिस कृष्णा कुंजीर को पकड़कर थाने ले आई थी, तब भी उसने अपना सर फोड़ लिया था और यह आरोप पुलिस के ऊपर ही लगाया था।

सीएसपी करेंगे मामले की जांच

वीडियो वायरल होने पर सिपाही महेश प्रजापति और गोपाल जाट को एसपी ऑफिस में अचैट कर लिया है। मामले की परदेशीपुरा सीएसपी निहित उपाध्याय को जांच के आदेश दिए हैं। रिपोर्ट मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Powered by Blogger.