MP : महिला SI ने घरेलू हिंसा के मामले में रिश्वत के लिए धमकाया; कहा- 5 हजार दे दो नहीं तो सामने वाला मुझे 20 हजार दे देगा; दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दूंगी

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इंदौर में एक महिला सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत का नाम दिया- फीस। वह एक युवक को थाने में बैठा कर फीस मांग रही है। SI कहती है- मेरी फीस मुझे दे दो नहीं तो सामने वाला मुझे 20 हजार तक दे देगा। मैं तुम्हारे खिलाफ में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दूंगी। तुम्हारी सात पीढ़ियां खराब हो जाएंगी। रिश्वत मांगने का यह VIDEO वायरल हो गया है। इसके बाद SI को लाइन अटैच कर दिया गया है।

मामला इंदौर के जूनी थाने का है। वीडियो में SI कृष्णा राठौर एक युवक का धमकाते हुए दिख रही है। युवक पर पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इसी मामले को लेकर SI कृष्णा युवक को 5 हजार रुपए की मांग रही है। वह उसका भविष्य खराब करने की धमकी दे रही है।

युवक किशन मोरिया के मुताबिक यह वीडियो 1 महीने पहले का है। उसकी पत्नी रितु ने जूनी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने के बाद SI कृष्णा राठौर ने उसे बुलाया था। उसे दिन भर थाने में बैठाए रखा। शाम को उसे कहा कि पत्नी की बहन दुष्कर्म के केस दर्ज करने के लिए मुझे 20 हजार रुपए दे रही है। मेरी फीस मुझे दे दो वरना मैं तुम पर दुष्कर्म का केस कर दूंगी। सिर्फ 5 हजार में तुम्हारा काम हो जाएगा। नहीं तो तुम्हारी 7 पीढ़ियां खराब हो जाएंगी।

किशन ने रिश्वत मांगने का वीडियो मोबाइल से बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शुक्रवार को जब मामला अफसरों तक पहुंचा तो तत्काल SI कृष्णा राठौर को लाइन अटैच कर दिया गया।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.