उज्जैन : पहले मरीज के परिजन को पॉजिटिव बता इंजेक्शन मंगवाया फिर बोले- निगेटिव रिपोर्ट है बॉडी ले जाओ

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

उज्जैन .देश के अलग-अलग राज्यों से कोरोना कहर की तस्वीरें सामने आ रही है। उज्जैन में भी अस्पतालों में जगह नहीं है। जो मरीज भर्ती कर रहे हैं, उनको लेकर रोजाना हंगामे की स्थिति बन रही है। ऐसे में शनिवार को माधव नगर कोविड अस्पताल में उस समय हंगामा मच गया, जब एक मरीज को पहले पॉजिटिव और फिर निगेटिव बताकर कह दिया कि डेड बॉडी ले जाओ।

हंगामे के बाद पुलिस भी अस्पताल पंहुच गई। वार्ड में भर्ती मरीज नितेश अग्रवाल के परिजन ने पुलिस को बताया कि नितेश को पॉजिटिव बताकर इंजेक्शन मंगवा लिए।आज हमें कह रहे है कि आपका मरीज निगेटिव था उसकी लाश ले जाओ। पुलिस को यह बताते हुए मरीज के परिजन रोने लगता है।

कोविड पॉजिटिव मरीज की मौत होती है तो उसका अंतिम संस्कार के लिए परिजन को बॉडी नहीं दी जाती है। लेकिन यहां परिजनों को बॉडी सौंपी जा रही थी। इसके चलते परिजनों को निगेटिव बताकर बॉडी सौंपने की बात कही गई। इस पर गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने यह भी बताया कि डॉक्टर ने उन्हें बताया कि दो नाम में कन्फ्यूजन था इस कारण ऐसी स्थिति बनी।

अफसरों का कुछ भी बोलने से इनकार

जिस मरीज की मौत हुई है उसको माधव नगर के आई वार्ड में भर्ती किया गया था। रेमडेसिविर इंजेक्शन की वोटिंग लिस्ट में उसका नंबर चौथा था। सुबह तक वो बिलकुल ठीक था। उसने बाहर से दूध भी मांगा लेकिन जब अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे बताया कि सभी मरीजों के लिए दूध आ चुका है। बस कुछ देर में आपको मिल जाएगा। इसके बाद मरीज लेट गया था और वह इसके बाद नहीं उठा। इस मामले में अस्पताल के डॉ. भोज राज शर्मा सहित सीएमएचओ महावीर खंडेलवाल दोनों ने ही कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

मंदिर के एक पुरोहित और सहायक पुजारी पर केस

महाकाल मंदिर के एक पुरोहित व एक सहायक पुजारी के खिलाफ धारा 188 के तहत महाकाल थाने में मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही मंदिर प्रशासन ने भी नोटिस जारी किया गया है। दोनों पंडित घर में सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मंदिर आ रहे थे। शिकायत भी कुछ पुजारियों के माध्यम से ही सामने आई थी। मंदिर प्रशासन ने शनिवार को फुटेज देखने के बाद कार्रवाई की।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.