REWA : बीते 36 घंटे के अंदर रीवा जिल में कोरोना संक्रमण से पांच मरीजों की मौत, नगर निगम ने जलाई 7 चिताएं : सोमवार को मिले 335 नए केस

रीवा जिले में लगातार कोरोना जानलेवा हो रहा है। बीते 36 घंटे के अंदर रीवा जिल में कोरोना संक्रमित पांच मरीजों की मौत हुई। जबकि नगर निगम से सात चिताएं जलाई है। हालांकि कोरोना बुलेटिन में जिला प्रशासन ने दो ही मौतें मानी है। बता दें कि नगर निगम द्वारा बदरिया मुक्तिधाम में सोमवार को सात लोगों का अंतिम संस्कार किया गया है। जिसमें एक कोरोना सस्पेक्टेड मृतक भी शामिल है। वहीं एक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया था। जिसका मंगलवार की सुबह किया गया। वहीं नए तीन और शव ​अंतिम संस्कार के लिए आए है।

इस तरह हुए अंतिम संस्कार

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अब मौतों की संख्या भी बढ़ने लगी है। बीते दिन शहर के मुक्तिधाम में 7 संक्रमित मरीजों का अंतिम संस्कार किया गया है। जिसमें पांच की मौत रविवार—सोमवार की दरमियानी रात से लेकर शाम तक हुई। इन सभी पांच लोगों का अंतिम संस्कार कोरोना पोटोकाल कराया गया है। वहीं एक मृतक के परिजनों ने संदिग्ध होने की वजह से कोरोना पोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किए जानें की मांग की। जिससके चलते उनका अंतिम संस्कार किया गया है। एक शव एक दिन पहले हुई मौत का था। उसका भी अंतिम संस्कार कर दिया गया है। कोरोना से मरने वालो में नेहरू नगर मोहल्ले के दो लोग, देवराज नगर सतना, अतरैला और गंगेव से आए​ मरीजों की मौत के बाद भी अंतिम संस्कार पोटोकाल के तहत बताया गया। वहीं दो लोग सीधी जिले के बताए जा रहे है।

सोमवार को मिले 335 नए केस

सीएमएचओ डॉ. एमएल गुप्ता ने बताया कि रीवा जिले में कर्फ्यू के बाद भी कोरोना का विस्फोट जारी है। यहां लगातार चार दिन से तीन सैकड़ा से ज्यादा केस आ रहे है। सोमवार को जारी कोरोना बुलेटिन में 335 नए संक्रमित आए है। ओवर हाल जिले में ​एक्टिव केसों की संख्या 2094 पहुंच चुकी है। अगर 1 अप्रैल से 19 अप्रैल के बीच की बात करें तो 2701 पॉजिटिव केस आए है। वहीं सोमवार को 1232 सैंपलों में 335 नए संक्रमित मिले है। ऐसे में आरटीपीसीआर के 663 सैंपल में 248 तो एंटीजन 569 में 87 पॉजिटिव आएं है। सबसे ज्यादा केस अर्वन में 168 तो ग्रामीण क्षेत्र में 167 केस मिले है। मतलब इन दिनों ग्रामीण क्षेत्र और शहरी क्षेत्र का औसत बराबर हो गया है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.