REWA हनुमना / 98 पेटी शराब व बिक्री के 6 लाख रुपए समेटकर चंपत हुआ मैनेजर : आरोपी के खिलाफ धारा 406 के तहत मामला दर्ज

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शराब दुकान का मैनेजर दो दुकानों से काफी मात्रा में शराब व बिक्री के लाखों रुपए समेटकर चंपत हो गया। पूरा मामला सामने आने के बाद उक्त मैनेजर की तलाश शुरू की गई लेकिन वह मोबाइल बंद करके गायब है। घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है जिस पर पुलिस ने शराब दुकान के मेनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दो दुकानों से गायब की शराब की पेटियां

हनुमना थाना अन्तर्गत देशी शराब दुकान मलैगवां व हाटा के मैनेजर संजय सिंह निवासी बजरंग नगर ने यह पूरा फर्जीवाड़ा किया है। मलैगवां शराब दुकान से 24 व हाटा देशी शराब की दुकान से 74 पेटी शराब के अलावा बिक्री के 6 लाख रुपए समेटकर चंपत हो गया। जब शराब दुकान के कर्मचारियों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने मैनेजर को फोन कर अपना हिसाब क्लीयर करवाने को बोला जिस पर कुछ दिन तो वह हिसाब करवाने का आश्वासन देता रहा लेकिन बाद में मोबाइल बंद करके लापता हो गया।

कर्मचारी ने दर्ज कराई थाने में शिकायत

शराब दुकान के कर्मचारी राकेश कुमार गुप्ता ने इसकी शिकायत हनुमना थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

चार्ज सौंपने के दौरान पकड़ मेंं आया फर्जीवाड़ा

दरअसल यह पूरा फर्जीवाड़ा चार्ज सौंपने के दौरान पकड़ में आया। मार्च माह में दुकान का चार्ज दूसरे को दिया गया जिस पर संबंधित व्यक्ति को चार्ज देते हुए दुकान में मौजूद शराब की जांच कराई गई तो दोनों दुकानों में शराब कम मिली। इसके साथ ही शराब बिक्री के रुपए भी गायब थे। उसके बाद फिर मैनेजर की तलाश शुरू हुई लेकिन वह शराब व रुपए लेकर गायब मिला।

पूरे मामले की जांच जारी

शराब दुकान के मैनेजर ने बिक्री के रुपयों के अलावा करीब 98 पेटी शराब गायब कर दी थी जिसकी शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

विजय डाबर, एएसपी मऊगंज

Powered by Blogger.