MP : छतरपुर में एक युवक ने सड़क पर थूका तो अफसरों ने बेइज्जत कर तपती सड़क को हाथ से कराया साफ, मुर्गा बनाया

छतरपुर जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने से प्रशासन परेशान हैं। कोरोना कर्फ्यू के दौरान सख्ती बढ़ाई गई है। लेकिन सख्ती के बीच अफसर मानवीयता भूल रहे हैं। पुलिस अब आवश्यक कार्य के चलते घर से निकले लोगों को बेइज्जत कर मारपीट करने लगी है।

अब 7 मई तक बढ़ा जनता कर्फ्यू, CM ने कलेक्टर और SP को दिए निर्देश कहा - सख्ती से हो पालन

एक ऐसा ही मामला बड़ामलहरा में सामने आया। कर्फ्यू के दौरान सड़क पर जाते समय एक युवक ने सड़क पर थूक दिया। युवक को थूकते देख पुलिस ने उसे पकड़ लिया। युवक को पहले तो बेइज्जत किया, इसके बाद गाली गलौज करते हुए तपती सड़क को हाथ से साफ कराया। युवक ने दोबारा ऐसा न करने की बात कही।

डर ने बनाई रिश्तों में दूरी : अस्पताल में भर्ती कराकर अब संक्रमित भाई के शव को बहन ने पहचानने से किया इन्कार

इसके अलावा छतरपुर शहर में हनुमान टोरिया के पीछे निवासी राजेंद्र साहू का छोटा भाई प्रदीप साहू ऑक्सीजन की कमी के चलते पिछले दो दिन से जिला अस्पताल में भर्ती है। मेल सर्जिकल वार्ड में ऑक्सीजन उपलब्ध न होने पर राजेंद्र अपने वाहन से पन्ना रोड स्थित ऑक्सीजन प्लांट पर सिलेंडर लेने के लिए जा रहे थे। तभी पुराना पन्ना क्षेत्र में पुलिस बल तैनात था।

प्रेम-प्रसंग में असफल युवक ने खुद को मारी चाकू जान देने की कोशिश की, पुलिस से बोला- जिससे प्यार करता हूं, उसके परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं हैं

चेकिंग के दौरान राजेंद्र जैसे ही वहां से निकले पुलिस ने वाहन को साइड में लगवाते हुए लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट से राजेंद्र को हाथ, पैर सहित पूरी पीठ में चोटें आई हैं। मामले में राजेंद्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपना दर्द लोगों को बताया।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.