MP : इंदौर में पति ने पत्नी के इंस्टाग्राम को अपने मोबाइल से लॉगिन कर प्रेमी को मिलने बुलाया और कर लिया अगवा : फिर ....

इंदौर। पत्नी के प्रेम प्रसंग का पता लगाने के लिए एक टैक्सी ड्राइवर पति ने इंस्टाग्राम अकाउंट से चैटिंग कर प्रेमी को मिलने बुलाया। इसके बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी की जमकर पिटाई की। बाद में उसे अगवा कर लिया। घटनाक्रम की पुलिस को भनक लगते ही पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई। पुलिस जवानों ने कार का पीछे किया। हड़बड़ी में आरोपितों की गाड़ी खंभे से जा टकराई। 

जरुरी खबर : जानिए कैसे तैयार की जाती है मेडिकल ऑक्सीजन और किन मरीजों को होती है इसकी जरूरत

बाद में पुलिस ने अगवा युवक को छुड़ाया, जबकि आरोपितों की तलाश जारी है। घटना जगजीवन राम निवासी अनमोल साहू के साथ हुई। उसका प्रेम प्रसंग न्यू रानीबाग निवासी महिला से चल रहा था। फाइनेंस का काम करने वाला अनमोल और युवती दोनों इंस्टाग्राम पर चैटिंग करते थे। आकाश ने अपनी पत्नी का इंस्टाग्राम अकाउंट अपने मोबाइल में लॉगिन किया और दोनों की गतिविधियों पर नजर रखी। आकाश ने पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट से अनमोल को मिलने के लिए बुलाया। खंडवा रोड पर गुरुवार रात को मिलना तय हुआ।

वेंटिलेटर के इंतजार में 8 महीने की गर्भवती महिला ने नवजात के साथ तोडा दम, सोनू सूद ने भी वेंटिलेटर की व्यवस्था के लिए किया था प्रयास

आकाश अपने दोस्त के साथ वहां पहुंचा। कुछ देर बातचीत के बाद आकाश और उसके दोस्त ने अनमोल की जमकर पिटाई की। फिर अनमोल को इनोवा में बैठाया और अपहरण कर लिया। इस बारे में पुलिस को जानकारी लगी। एसआइ एएल गवरी और जीवन गोपे ने नाकाबंदी कर आरोपितों की गाड़ी का पीछा किया। थोड़ी देर बाद आरोपित की गाड़ी खंभे से टकरा गई। अंधेरा होने से आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें अनमोल मिला।

Powered by Blogger.