REWA : कोरोना जांच के लिए शिक्षक पति को पत्नी लगातार करती रही प्रेरित, शिक्षक पति बोला जा कर शिकायत मैं चला क्योटी वाटरफॉल में मरने

रीवा शहर में कोरोना जांच को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया। विवाद भी इस तरह बढ़ा की महज कुछ दिनों के भीतर गृह क्लेस की बातें थाने तक पहुंच गई। कोविड 19 के लक्षण को देखते हुए पत्नी लगातार कोरोना जाचं के लिए पति को प्रेरित करती रही। एक दिन तो वह पति के साथ जाकर खुद जांच करा आई। फिर भी पति अपनी जांच नहीं कराया।

ऐसे में घर की बेटी भी संक्रमण का शिकार होने लगी। पति से धक हारकर गुरुवार की दोपहर पत्नी सिविल लाइन थाने शिकायत करने पहुंची। ऐसे में पति ने फोन पर धमकाते हुए कहा कि तू जा रिपोर्ट करने, मैं चला क्योटी फाल मरने। इतना कहकर फोन काट दिया।

सिविल लाइन पुलिस ने मामले को लिया संज्ञान

बताया गया कि पति के धमकी भरे फोन सुनकर पत्नी डर गई। वह तुरंत सिविल लाइन थाना प्रभारी से बात कर रोते हुए चिल्लाने लगी। ऐसे में पूरा मामला समझते हुए निरीक्षक ओंकार द्विवेदी ने पूरे मामले को एसपी राकेश सिंह को बताया। एसपी ने तुरंत पति को मोबाइल ट्रेस कराया तो लोकेशन गढ़ थाना क्षेत्र के लालगांव चौकी अंतर्गत क्योटी फाल मिली।

ऐसे में आनन फानन में लालगांव चौकी प्रभारी संजीव शर्मा को मौके पर भेजा गया। जहां पर उप निरीक्षक संजीव शर्मा ने शिक्षक पति को फाल में छलांग लगाने से पहले पकड़ लिया। इधर कुछ देर बात पत्नी भी अपने भाई और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ क्योटी फाल पहुंची है। जहां पुलिस पति पत्नी की काउंसलिंग कर समझाइश दे रही है।

Powered by Blogger.