SATNA : अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 24 घंटे के अंदर 11 संक्रमित मरीजों की मौत : 449 पॉजिटिव केस मिले

कोराना के कोहराम से बीते दिन मंगलवार को सतना जिले में 24 घंटे के अंदर 11 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। सबसे बड़ी बात यह है कि 8 पीड़ितों की मौत जिला मुख्यालय पर हुई। जिला अस्पताल में 6 और दो मरीजों ने शहर के निजी अस्पतालों में दम तोड़ा। तीन मरीजों ने सिविल अस्पताल मैहर में अंतिम सांस ली। तो वहीं जिले में पहली बार रिकार्ड 449 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है। जनरल नर्सिंग प्रशिक्षण केन्द्र की एक छात्रा भी रैपिड एंटिजन टेस्ट में संक्रमित पाई गई है। छात्रा जिला अस्पताल में ट्रेनिंग कर रही थी, जिसे जीएनएम में ही आईसोलेट कराया गया है।

ऐसे हुई 11 संक्रमितों की मौत

1. रामपुर बाघेलान के बढौरा गांव निवासी युवक कुछ दिन पहले नागपुर से लौटा था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

2. पतेरी निवासी कोरोना पॉजिटिव को सांस लेने में तकलीफ होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसने इलाज के दौरान मंगलवार की दोपहर दम तोड़ दिया। हालांकि उसकी मौत के बाद की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

3. 45 वषीर्य युवक को पॉजिटिव आने के बाद आइसीयू में दाखिल कराया गया था। उसका आक्सीजन लेवल इलाज के बाद भी घटता जा रहा था। जिसकी इलाज के दौरान आईसीयू में ही मौत हो गई।

4. घूरडांग निवासी 50 वर्षीय पीड़ित को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया। जिसकी इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई।

5. भिटारी गांव निवासी युवक तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसे जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के आईसीयू में दाखिल कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

6. हाटी गांव निवासी कथावाचक को सांस लेने में तकलीफ और घबराहट होने पर अस्तपाल में भर्ती कराया गया। उन्होंने इलाज के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया।

7. भरहुत नगर निवासी 52 वर्षीय महिला को गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही मंगलवार को मौत हो गई।

8. शास्त्री चौक निवासी 78 वर्षीय वृद्ध को घबराहट और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऐसे में परिजन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

9. मैहर निवासी युवक को आक्सीजन लेवल कम होने पर सिविल अस्पताल मैहर में भर्ती कराया गया। लेकिन तबियत में सुधार नहीं हो रहा था। पीड़ित ने मैहर अस्पताल में ही मंगलवार को दम तोड़ दिया।

10. अमदरा निवासी 40 वर्षीय पीड़ित की तबियत खराब होने पर सिविल अस्पताल मैहर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

11. घुनवारा निवासी 75 वर्षीय वृद्ध महिला को सिविल अस्पताल मैहर में भर्ती कराया गया था। उसने शाम को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.