MP : शर्मसार हुआ रीवा : दोस्त की बीवी पर थी बुरी नियत, पत्नी को पाने की चाहत में दोस्त को रास्ते से हटाने की रची साजिश

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। (CRIME NEWS REWA) एकतरफा मोहब्बत में एक युवक ने अपने दोस्त को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो एकतरफा मोहब्बत का खौफनाक चेहरा सामने आया जिसमें आरोपी ने उसकी पत्नी को पाने के लिए इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है।

शराब में जहर मिलाकर पिलाया

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना जवा थाने झलवा निवासी जितेन्द्र कोल पिता रामलल्लू कोल को 21 मार्च की रात दोस्त विधाता उर्फ राजाराम चर्मकार निवासी झलवा शराब पीने के लिए बुला ले गया था। दोनों सड़क से कुछ दूर बैठकर शराब पी रहे थे। अचानक जितेन्द्र कोल के पेट में दर्द शुरू हो गया। सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए जिस पर युवक ने अपने दोस्त पर शराब में कुछ मिलाकर पिला देने का संदेह जताया। परिजन तत्काल उसको उपचार के लिए प्रयागराज लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई। रात में शव लेकर परिजन वापस आ गए और जवा थाने में शिकायत दर्ज करवाकर हत्या का संदेह जताया।

शराब की बाटल में मिला जहर

थाना प्रभारी कन्हैया बघेल ने स्टाफ के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया तो शराब की बाटल में नीले रंग का पदार्थ पड़ा मिला। संदेह के आधार पर उसके दोस्त विधाता चर्मकार को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो एकतरफा मोहब्बत की (REWA NEWS MEDIA) खौफनाक तस्वीर सामने आ गई। आरोपी ने दोस्त की शराब में जहर मिलाकर पिलाकर हत्या करने की जानकारी दी। उसके खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उसको जेल भेज दिया गया।

दोस्त की बीवी पर थी बुरी नियत, पत्नी द्वारा डांटने पर दोस्त को रास्ते से हटाने की रची साजिश

इस खौफनाक घटना को आरोपी ने एकतरफा मोहब्बत में अंजाम दी है। दरअसल वह अपने दोस्त जितेन्द्र कोल की पत्नी पर बुरी नियत रखता था। दोस्त होने के नाते अक्सर वह उसके घर आता जाता था। उसने कई बार दोस्त की पत्नी से अपनी इच्छा जाहिर की लेकिन उसने आरोपी को तवज्जों नहीं दी और कुछ दिन पूर्व उसको डांट दिया था। उसकी पत्नी को हासिल करने के लिए उसने दोस्त को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। वह जानता था कि दोस्त के मरने के बाद पत्नी उसके पास आ जायेगी।

Powered by Blogger.