REWA : चेन स्नेचिंग पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही : 10 वी क्लॉस का छात्र चला रहा था शहर में चैन स्नेचिंग का गिरोह

  

रीवा। जिले में आये दिन चेन स्नेचिंग की घटनाएं होती रहती हैं। इन घटनाओं को लेकर रीवा एसपी चिंतित थे। जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने कड़े कदम उठाते हुए आरोपियों को पकड़ने का जाल बिछाया। जिसके बाद पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में आश्चर्यजनक मामला सामने आया है जहां बताया गया 10वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र जिले में चेन स्नेचिंग गिरोह का सरगना है। पुलिस की इस कार्रवाई में कई घटनाओं का खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी अनुसार रीवा एसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में पुलिस ने चेन स्नेचिंग करने वालों को पकड़ने के लिए ताना बाना बुना। जहां धीरे-धीरे नशे के कारोबारियों के साथ चेन स्नेचर भी पकड़ में आने लगे। पुलिस ने इसी बीच चेन स्नेचिंग गिरोह को पकड़ा है और लगभग दर्जन भर चेन स्नेचिंग की घटनाओं का खुलासा किया है। जिसमें सरगना सहित अन्य आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। जहां पता चला है कि चेन स्नेचिंग गिरोह का मुख्य सरगना 10वीं का छात्र है जो पूरे जिले में गिरोह का संचालन करता था और सरगना के इशारे पर वारदातों को अंजाम दिया जाता था। पुलिस गिरफ्त में आरोपियों से कई वारदातों का खुलासा हुआ है।

टीम में ये रहें शामिल 

चेन स्नेचिंग की बढ़ती घटनाओं से रीवा एसपी राकेश कुमार सिंह काफी चिंतित थे। उन्होंने अपने मातहतों को वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी, जहां एएसपी विजय डाबर, सीएसपी प्रतिभा शर्मा, टीआई एपी सिंह, सुनील गुप्ता, जयप्रकाश, विनय तिवारी, रामदरश, केपी सिंह आदि पुलिस कर्मियों ने मिलकर एक झटके में दर्जन भर घटनाओं का खुलासा कर दिया है। इतना ही नहीं पकड़े गये आरोपियों से पुलिस ने माल भी बरामद किया है।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.