REWA : लापता महिला का बहुती जल प्रपात में मिला शव, घटनास्थल में मिली स्कूटी और चाभी : मौके पर पहुंची पुलिस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। दो दिन पूर्व लापता हुई महिला का जलप्रपात में शव बरामद हुआ है। घटनास्थल में महिला की गाड़ी खड़ी की थी जिसके बाद पर परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

लावारिस हालत में मिली थी स्कूटी व चाभी

प्रारंभिक जांच में पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है। नईगढ़ी थाने के बहुती जलप्रपात में एक स्कूटी लावारिस हालत में खड़ी थी जिसके ऊपर चाभी और एक कागज में लिखा हुआ मोबाइल नम्बर लिखा था। यह देखकर स्थानीय लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने मोबाइल नम्बर में फोन लगाया जिस पर एक महिला के लापता होने की जानकारी मिली। परिजनों ने नईगढ़ी पहुंचकर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जलप्रपात के नीचे लापता महिला का शव बरामद हुआ।

गोताखोरों की मदद से पुलिस ने निकलवाया शव

रविवार की सुबह गोताखोरों के साथ पुलिस टीम नीचे उतरी। प्रदेश के सबसे गहरे बहुती जलप्रपात से शव को निकालने के लिए रेसक्यू आपरेशन शुरू हुआ। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। महिला की पहचान मीना शुक्ला पति योगेश निवासी हनुमना हाल मुकाम बधैया थाना शाहपुर के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घटनास्थल की परिथितियों के आधार पर महिला के आत्महत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है।

पति से चलता था विवाद, सीधी में भाई के साथ रहकर करती थी काम

उक्त महिला की शादी हनुमना में हुई थी। शादी के बाद पति व ससुराल वाले आए दिन उनको परेशान करते थे जिसकी वजह से वह अपने मायके में रहती थी। भाई उसे अपने साथ सीधी ले गया था जहां पर वह काम करती थी। दो दिन पूर्व वह ड्यूटी में जाने के लिए घर से निकली थी जिसके बाद लापता हो गई। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन महिला का पता नहीं चला जिस पर सीधी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

Powered by Blogger.