REWA : हत्या का खुलासा : बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला करते हुए छात्र को खून से किया लहूलुहान

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रंजिश को लेकर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला करते हुए छात्र को खून से लहूलुहान कर दिया। आनन फानन में सूचना के बाद पहुंची विश्वविद्यालय पुलिस ने गंभीर घायल छात्र को एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया था। लेकिन गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात 2 बजे छात्र ने दम तोड़ दिया है। छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस ने तुंरत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

​विश्वविद्यालय थाना प्रभारी उप निरीक्षक शिवपूजन सिंह बिसेन ने बताया कि करण कुशवाहा (18) निवासी बोदाबाग आनंद नगर किसी काम से गुरुवार की शाम 6 बजे अनंतपुर गया था। जहां पहले से घात लगाकर बैठे आधा दर्जन बदमाशों ने करण पर ताबड़तोड़ लाठी डंडे से हमला बोल दिया। जब करण मरणासन्न हो गया था, सभी आरोपी बाइक पर बैठकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पहुंची विश्वविद्यालय पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से गंभीर रूप से घायल करण को 7 बजे संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां पर चिकित्सकों के समुचित उपचार के बाद भी करण ने गुरुवार-शुक्रवार रात 2 बजे दम तोड़ दिया है।

पुलिस ने बढ़ाई हत्या की धारा

करण की मौत के बाद शुक्रवार की सुबह विश्वविद्यालय ने तुरंत हत्या की धारा बढ़ाते हुए गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। जहां शाम तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं दो आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

कुछ ही घण्टे में हुआ अंधी हत्या का खुलासा विवि थाना क्षेत्र में हुई थी किशोर की हत्या



ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.