निधन की खबर झूठी : सुमित्रा महाजन की तबीयत बिगड़ने पर इंदौर के बांबे हॉस्पिटल में भर्ती : झारखंड के भाजपा नेताओं ने की कुशलता की कामना


नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरूर के ट्वीट पर बीजेपी ने कहा कि पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन स्वस्थ्य हैं। बता दें कि गुरुवार देर रात थरूर ने ट्वीट करके सुमित्रा महाजन के निधन की बात कही थी। हालांकि, उनकी बात पूरी तरह से गलत साबित हुई है।

लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन  के निधन की अफवाह जोरों पर है। कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर सुमित्रा महाजन के निधन की सूचना दी। लेकिन यह महज अफवाह निकली। झारखंड के भाजपा नेताओं ने सुमित्रा महाजन की कुशलता की कामना की

कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने ट्वीट करके सुमित्रा महाजन के निधन की सूचना दी

लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन का निधन हो गया है। कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने ट्वीट करके सुमित्रा महाजन के निधन की सूचना दी है।


शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन से दुखी हूं। मुझे उनके साथ कई सकारात्मक बातचीत याद हैं, जिसमें उन्होंने और स्वर्गीय सुषमा स्वराज ने मुझे मॉस्कों में ब्रिक्स के लिए एक संसदीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने के लिए कहा था। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए हैं।

Powered by Blogger.