REWA : जेल प्रहरी ने संजय गाँधी से लगाई छलांग, मौके पर मौत, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

रीवा। शहर के संजय गांधी अस्पताल में बुधवार गुरुवार की दरम्यानी रात एक जेल प्रहरी ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची अस्पताल पुलिस चौकी की टीम शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए अस्पताल के मर्चुरी वार्ड में रखवा दिया है । मौके पर पहुंची पुलिस ने जेल प्रहरी के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। मृतक जेल प्रहरी की पहचान सुरेंद्र सिंह तोमर निवासी ग्वालियर के रूप में की गई है।

होनी थी शादी: केंद्रीय युवा से जुड़े सूत्रों की मानें तो मृतक जेल प्रहरी की शादी ग्वालियर से 7 मई को होनी थी जिसको लेकर वह काफी उत्साहित नजर आ रहा था। हालांकि मौके पर मिले सुसाइड नोट पत्र मैं उसने अपने पिता को लेकर क्या लिखा है यह बात प्रकाश में नहीं आ सकी पुलिस सुसाइड नोट पत्र को कब्जे में लेकर मामले की जांच करने की बात कह रही है।

रात एक बजे की घटना: जेल प्रहरी द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम के बाद केंद्रीय जेल रीवा के प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई है। बताया गया है कि उक्त घटना रात 1:00 बजे है। संजय गांधी अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर अतुल सिंह ने बताया कि उक्त जेल प्रहरी की चौथी मंजिल से छलांग लगाने के बाद जमीन पर आने के साथ ही मौत हो गई थी पूरी हड्डियां उसकी क्षतिग्रस्त हो गई हैं जबकि शरीर से काफी मात्रा में खून बह चुका है। जेल प्रहरी ने आत्महत्या की है मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

शिव अग्रवाल, थाना प्रभारी, अमहिया

Powered by Blogger.