REWA : कोरोना मरीजों के लिए अब तक का प्रदेश का सबसे बड़ा दान : पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने मरीजों के उपचार में रुकावट न होने पर खोला विधायक निधि का ताला

रीवा। विंध्य क्षेत्र से भाजपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने अपनी वर्ष 2021-22 की निधि कलेक्टर की हवाले कर दी है। रीवा विधायक ने कलेक्टर के नाम लिखे पत्र में कहा है कि ऑक्सीजन कंसर्टेड मशीन​ की खरीदी के लिए आप ये रुपए कभी भी व्यय कर सकते है। मतलब साफ है कि विधायक ने कोरोना मरीजों के लिए दरियादिली दिखाते हुए तेरा तुझको अर्पण कर दिया है। वे अपने विधानसभा निधि का ताला खोलते हुए कलेक्टर को चाभी सौंप दी है। जिससे कोरोना मरीजों के उपचार में रुकावट बन रही आवश्यक दवाईयां की खरीदी की जा सके।

बता दें कि राजेंद्र शुक्ल ने ऑक्सीजन कंसर्टेड मशीन की कमी को देखते हुए एवं अन्य उपकरण विधायक निधि से खरीदने के लिए रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी को सहमति पत्र सौंपा। उक्त पत्र में लिखा है कि कोरोना संक्रमण एवं उपचार के लिए जितनी राशि की आवश्यकता हो, वे विधायक निधि से ले ले। लेकिन उपचार में कोई कमी ना आने पाए। यह सुनिश्चित किया जाए।

अभी तक इन माननीयों ने दान की थी राशि

संकट की घड़ी से गुजर रहे प्रदेश की आम जनता को कोरोना महामारी से निपटने के लिए सांसद विधायक आगे आ रहे है। अभी तक कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, भोपाल विधायक पीसी शर्मा ने आपदा से लड़ने के लिए विधायक निधि दान की थी। इसके बाद राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा ने एक करोड़ रुपए देने की पेशकश की। वहीं शुजालपुर से विधायक एवं मंत्री इंदर सिंर परमार ने 25 लाख, हुकुम सिंह कराड़ा शाजापुर विधायक ने 25 लाख, कुणाल चौधरी कालापीपल विधायक 25 लाख, जयर्वधन सिंह राघोगढ़ विधायक 20 लाख, सचिन यादव कसरावद विधायक ने 15 लाख और आगर मालवा विधायक विपिन वानखेड़े ने 5 लाख रुपए की राशि दान की थी। हालांकि अभी तक विंध्य क्षेत्र से कोई माननीय इस ओर आगे नहीं बढ़ा था।

विधायक निधि अर्पण करने वाले विंध्य के पहले विधायक

कोरोना आपदा से लड़ रहे प्रदेश और विंध्य के लिए राजेन्द्र शुक्ला की विधायक निधि यहां के माननीयों के लिए नजीर साबित होगी। क्यों​कि विंध्य क्षेत्र से अभी तक किसी भी सांसद विधायक ने आपदा में मदद की ओर हाथ नहीं बढ़ाया है। शायद ​रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ला की यह पहल अन्य लोगों के लिए मार्गदर्शित करे।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.