MP : हालात भगवान भरोसे : लॉकडाउन में पाबंदियों को लेकर संशोधित आदेश जारी

जबलपुर। लॉकडाउन में आज से और पाबंदियां लगाई जा रही हैं, जिला कलेक्टर ने 22 अप्रैल तक के लिए संशोधित आदेश लागू किया है, आज से 22 अप्रैल तक किराना दुकानें बंद रहेंगी, सिर्फ होम डिलेवरी की छूट रहेगी। सुबह 4 बजे से सुबह 8 बजे तक ही सब्ज़ी मंडी खोलने की अनुमति होगी। इसके अलावा फुटकर विक्रेता घर घर जाकर सब्ज़ी बेच सकेंगे, 22 अप्रैल तक सिर्फ अत्यावश्यक सेवाएं ही चालू रहेंगी।

अगर अपनों से प्यार है तो कोरोना से डरो : देखें Lockdown तोड़ने पर Indore अपर कलेक्टर की सख्ती

जबलपुर में बेकाबू होेते कोरोना संक्रमण के बीच हालात भगवान भरोसे हो गए हैं.... ये बात खुद भाजपा के नेता भी मान रहे हैं... जबलपुर में भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल ने आज कोरोना महामारी के हालात सुधरने की प्रार्थना करते हुए यज्ञ किया.. शहर के सिविल लाईन इलाके में टैंट लगाकर भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल ने गायत्री परिवार की मदद से ये यज्ञ करवाया जिसमें भगवान से कोरोना के हालात सुधरने की प्रार्थना की गई।

सभी को सावधान रहने की जरूरत; इंदौर के 5 मुक्तिधाम में जलीं 1001 चिताएं , कोरोना की भयावह स्थिति का नहीं सकते आप अंदाजा

हालाकि जबलपुर में 22 अप्रैल तक कोरोना लॉकडाउन में सार्वजनिक रुप से इस तरह पूजा या अनुष्ठान की छूट नहीं है... फिर भी भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल ने टैंट लगाकर ये यज्ञ करवाया...इस आयोजन में भाजपा नेता के दावे के मुताबिक सोशल डिस्टेंसिंग ज़रुर नज़र आई है।

Powered by Blogger.