REWA : मोहल्ले में दहशत फैलाने वाले निलंबित SDO सुरेश मिश्रा 72 घंटे के लिए SGMH के मानसिक रोगी वार्ड में भर्ती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। एक दिन पूर्व घर में पत्नी व बहू को बंधक बनाकर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले एसडीओ का इलाज मानसिक रोगी वार्ड में चल रहा है जहां उनकी हालत धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। शुक्रवार को भी पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर भौतिक साक्ष्य एकत्र किये।

घर वालों को बंधक बनाकर की थी फायरिंग

समान थाने के नेहरु नगर में रहने वाले आरएस विभाग के एसडीओ सुरेश मिश्रा ने गुरुवार को घर में पत्नी अनुपमा व बहू प्रियंका केा बंधक बनाकर समधी श्रीनिवास तिवारी को गोली मार दी थी। घर मे अंधाधुंध फायरिंग कर रहे एसडीओ को पुलिस ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद काबू किया और उनकी रायफल जब्त कर ली। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की दिमागी हालत को देखते हुए उनको इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवा दिया था जहां उनका चिकित्सक की देखरेख में इलाज चल रहा है।

छुट्टी मिलने पर गिरफ्तार करेगी पुलिस

चिक्त्सिकों ने आरोपी को 72 घंटे तक निगरानी में रखने की जानकारी दी है जिस पर शनिवार को उनकी अस्पताल से छुट्टी हो जायेगी। उसके बाद उनको पुलिस गिरफ्तार कर न्यायालय मेंंं पेश करेगी। शुक्रवार को पुलिस ने टीम ने पुन: घटनास्थल का निरीक्षण किया और भौतिक साक्ष्य एकत्र किये। कमरे के अंदर कई जगह गोली टकरने के निशान मौजूद थे। पुलिस उनकी रायफल को जब्त कर जांच के लिए सागर लैब भिजवा रही है। इस मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ कुछ अन्य धाराएं भी बढ़ा सकती है जिसको लेकर शासकीय अधिवक्ता से राय लेगी। दरअसल उन्होंने लगातार फायरिंग करके लोगों की जान खतरे में डाली थी। ऐसे में उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराएं बढ़ाई जा सकती है।

देखें वीडियो 

                                       

12 लाख के लोन का टेंशन आया सामने

प्रारंभिक जांच में इस घटना के कारण सामने नहीं आए है। परिजनों से पूछताछ में 12 लाख रुपए के लोन का टेंशन सामने आया है जिसको लेकर वे काफी परेशान थे। हालांकि इस संबंध में उन्होंने परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी थी लेकिन वे लोन की वजह से परेशान होने की जानकारी दे रहे है। वहीं उनकी एक जांच भी चल रही है जिसको लेकर भी मानसिक तनाव होने की आशंका पुलिस जता रही है।

समधी की हालत स्थिर, सीधी सांसद ने जानी हालत

गोली लगने से घायल समधी श्रीनिवास तिवारी निवासी अनंतपुर की हालत स्थिर है। गोली उनके पैर में धंसी थी जिसे चिकित्सकों ने आपरेशन कर बाहर निकाल दिया है। उक्त गोली को पुलिस जब्त कर जांच के लिए भेजेगी। वहीं शुक्रवार को सीधी सांसद रीती पाठक भी संजय गांधी अस्पताल पहुंची थी और घायल का हालचाल पूंछा।

Powered by Blogger.