MP में तेजी से फ़ैल रही कोरोना की दूसरी लहर, लगातार बढ़ रहा मौत का ग्राफ : आज 12 मरीजों की मौत, 3 लाख के करीब पहुंचा पंहुचा आंकड़ा


भोपाल। मध्यप्रदेश में लगातार सख्ती के बाद भी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इंदौर,भोपाल और जबलपुर के बाद अब ग्वालियर, खरगोन,उज्जैन,रतलाम,बड़वानी में भी रोजाना संक्रमण के नए केस सामने आ रहे हैं। प्रदेश के 4 बड़े शहरों इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में रविवार लॉकडाउन के बाद भी संक्रमण के मामले कम नहीं हो रहे है।

कल रात 8 बजे से टोटल लॉकडाउन, 56 घंटों के लिए इस जिले में टोटल लॉकडाउन का आदेश जारी

इधर आज मध्यप्रदेश में 2546 नए कोरोना मरीज मिले हैं, मध्यप्रदेश में अब तक 2 लाख 98 हजार 57 मरीज मिल चुके हैं, यहां पिछले 24 घंटे में 12 मरीजों की मौत हुई है, मध्यप्रदेश में अब तक 3998 मरीजों की मौतें हो चुकी हैं, आज 1573 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं, मध्यप्रदेश में अब तक 2 लाख 76 हजार 2 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। आज पूरे मध्यप्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 18057 है। इंदौर में आज 638 , भोपाल में 499 नए मरीज मिले हैं।

पूरे प्रदेश में रविवार को रहेगा LOCKDOWN, मुख्यमंत्री ने इन चीजों को लेकर दी जानकरी

प्रदेश के 4 बड़े शहरों इंदौर,भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में रविवार लॉकडाउन के बाद भी संक्रमण के मामले कम नहीं हो रहे है। इन शहरों में जिला क्राइसिस मैंजमेंट कमेटी लगातार बैठक कर हालातों पर नजर रख रही है, साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बी लगातार स्वाव्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे है।

एक दिन में 18 कोरोना मरीजों का अंतिम संस्कार, श्मशानों पर शवों की कतार, कम पड़ी लकड़ियां

वहीं अगर वैक्सीनेशन की बात की जाएं तो स्वास्थ्य विभाग लगातार वैक्सीनेशन को बढ़ाने के लिए टीकाकरण केन्दों की संख्या लगातार बढ़ा रहा है ताकि समय पर सभी का टीकाकरण हो सकें..और जल्द ही बुजुर्गों को वैक्सीन के दूसरे डोज लगना भी शुरू हो जाएंगे..इसके साथ ही कुछ ऐसे मामले भी सामने आएं है जहां वैक्सीन के दोनों डोज लगने के बाद भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हुआ है। ऐसे व्यक्तियों के सैंपल की जांच किए जाने की भी योजना स्वास्थ्य विभाग की है। बता दें कि कल से 45 वर्ष से अधिक फर्म के लोगों का वैक्सीनेशन शुरु हो जाएगा।

सावधान! नाइट कर्फ्यू औऱ रविवार लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर होगी जेल


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.