MP : चोरी के बाद बाइक को दीवार पर लटकी छोड़ गए चोर


इंदौर। एरोड्रम थाना के पीछे स्थित तिरुमाला टावर में मंगलवार रात चोर घुस गए। चोरों ने एक बाइक को चुराने का प्रयास किया और ताला तोड़ कर ले गए। चोरों ने दस फीट ऊंची दीवार से बाइक निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए तो उसे लटकी हुई छोड़ कर भाग गए। रहवासी गुंजनसिंह के मुताबिक बुधवार सुबह जब बाइक गायब देख सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पार्किंग में तीन बदमाश दिखाई दिए। बदमाशों ने पहले चारों तरफ घूम कर रैकी की और एक स्कूटर का लाक तोड़ने का प्रयास किया। काफी देर बाद एक बदमाश ने बाइक (एमपी 41एमजे 4426) का ताला तोड़ दिया।

रहवासियों के मुताबिक चोर बाइक को बगैर स्टार्ट किए ले गए, लेकिन दीवार उंची होने के कारण निकाल नहीं पाए। सुबह बाइक ढूंढने की कोशिश की तो दीवार पर टंगी मिली। रहवासियों के मुताबिक आरोपितों के हाथ में औजार भी थे। करीब 15 मिनट इमारत में रहने के बाद भी गार्ड को भनक तक नहीं लगी। यह इलाका सुपर कारिडोर से लगा है और सुनसान होने की वजह से नई कालोनियां और इमारतें चोरों के निशाने पर रहती हैं।

दो माह पहले क्षेत्र में डकैती हुई थी : जिस इमारत में बाइक चोरी का प्रयास हुआ उसके पास ही हाईलिंक टाउनशिप है। यहां दो महीने पूर्व ही दो बंगलों में डकैती हुई थी। इसके पास एक अन्य इमारत में एरोड्रम थाने के टीआइ राहुल शर्मा रहते हैं। 

Powered by Blogger.