SATNA : दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को कुचला, सिर हुआ धड़ से अलग : फरार ड्राइवर की तलाश शुरू

सतना शहर के बस स्टैंड से लगे केवी कांप्लेक्स के पास भीषण हादसा हुआ है। यहां अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया। इस दुर्घटना में युवक का सिर धड़ से अलग होते हुए भेजा बाहर निकल आया। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने डायल 100 और कोलगवां पुलिस को सूचना दी है। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने युवक की सिनाख्त मुख्तियारगंज निवासी आनंद खरे के रूप में करते हुए परिजनों को सूचना दी है। थाना पुलिस ने परिजनों के पहुंचने के बाद शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखा दिया है। साथ ही कोलगवां पुलिस ने ट्रक को जब्तकर थाने में खड़ा कराया है। वहीं फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

कोरोना जनता कर्फ्यू का जायजा लेने शहर भ्रमण पर निकले रीवा कलेक्टर एवं एसपी : मास्क न लगाने वालों पर की गई चालानी कार्यवाही

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे के आसपास आनंद खरे निवासी मुख्तियार गंज अपने घर से बिरला रोड स्थित आरकेएस स्टील कंपनी जा रहे थे। जहां वे इलेक्ट्रिशियन का कार्य करते थे। आफिस जाते समय जैसे ही उनकी स्कूटी क्रमांक MP 19 NA 9620 केवी कांप्लेक्स के सामने पहुंची तो ट्रक क्रमांक Mp 19 HA 2457 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कुचल दिया। इस भीषण दुर्घटना में आनंद खरे के सिर का धड़ अलग होकर पूरे सड़क में बिखर गया। आनन फानन में राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोलगवां पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस की मदद से पीएम के लिए जिला अस्पताल के मर्चुरी भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों से सूचना दे दी गई। वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी ट्रक को जब्तकर थाने में खड़ा कराया है जबकि आरोपी चालक फरार हो गया था। जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

Powered by Blogger.