MP : डॉक्टर और परिजन के बीच जमकर मारपीट, परिजनों का आरोप- जनरल वार्ड में पलंग दिया और बिल डिलक्स वार्ड का थमाया

इंदौर के चंदन नगर के चिरायु अस्पताल में बिल की राशि को लेकर हुए विवाद के बाद डॉक्टर और परिजनों में जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की बात हाथापाई तक पहुंच गई। अस्पताल परिसर में ही जमकर मारपीट हुई। इसका VIDEO भी वायरल हुआ है। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने जनरल के नाम पर डिलक्स रूम का चार्ज किया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट का केस दर्ज किया है।

अन्नपूर्णा सीएसपी बीपीएस परिहार के अनुसार राजमोहल्ला में रहने वाली कृतिका वर्मा की शिकायत पर चिरायु अस्पताल के डॉक्टर राधेश्याम जाट के खिलाफ केस दर्ज किया है। कृतिका ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि उसके पिता को एक दिन पहले अस्पताल में भर्ती किया था। तब अस्पताल में जनरल वार्ड में पलंग का किराया 3 हजार रुपए तय किया था। परिजन ने 20 हजार जमा कर दिए थे, लेकिन यहां कोई सुविधा नहीं थी।

जब यहां की दवाई शूट नहीं हुई तो उसने अपने पिता रवि वर्मा की छुट्टी करवाना चाही। तब बिल मांगा तो पता चला कि डॉक्टर ने जनरल वार्ड में भर्ती करके डीलक्स वार्ड का बिल बनाया है। यानी डीलक्स वार्ड का चार्ज लगाकर 19 हजार का बिल दे दिया। इसको लेकर परिजन ने बिल कम करने को कहा। तभी डॉक्टर गुंडागर्दी पर उतर आया। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर महिलाओं और उनके परिजन को पीटा। फिर वह थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। डॉ. जाट ने भी मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी।

Powered by Blogger.