REWA : बहुती जल प्रपात में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका : मौके पर पहुँची पुलिस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत बहुती प्रपात में एक 22 वर्षीय महिला की लाश शनिवार की शाम देखी गई। सूचना पर पहुची पुलिस रविवार की सुबह शव को प्रपात से बाहर निकलवाया हैं। महिला की पहचान मीना शुक्ला पति योगेश शुक्ला निवासी थाना हनुमना अंतर्गत वैघाता गांव के रूप में की गई है। पुलिस मर्ग कायम करके घटना की जांच कर रही है।

प्रताड़ना का लगाया जा रहा अरोप

पुलिस प्रथम दृष्टा में जंहा आत्महत्या मान रही है वही महिला के मायके पक्ष के लोग घरेलु प्रताड़ना का आरोप लगा रहे है। बताया जा रहा है कि महिला सीधी में रहकर प्राईवेट नौकरी करती थी और दो दिन से वह लापता थी।

इन पहलुओं पर हो रही जांच

जानकारी के तहत महिला का मायका शाहपुर थाना के अमहा गांव में है और उसका विवाह हनुमना थाना के वैघता गांव में हुआ था। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि महिला ने पति के प्रताड़ना के चलते आत्महत्या का कदम उठाया है या फिर उसके साथ कोई अन्य घटना घटी। यह तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। नईगढ़ी थाना प्रभारी मनोज गौतम ने बताया कि महिला की पहचान कर ली गई है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

इनका कहना है

युवती का शव पुलिस के हाथ लगा सब मिलने की सूचना सुबह ही आ गई थी लेकिन गहराई में होने के कारण शव को तकरीबन 2ः30 पर बाहर निकाला गया है शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी भेज दिया गया है परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों की जांच की जाएगी।

मनोज गौतम, थाना प्रभारी नईगढ़ी

Powered by Blogger.