REWA : युवती से बलात्कार कर युवक ने बनाया अश्लील वीडियो फिर परिजनों और रिश्तेदारों को किया वायरल : मामला दर्ज,आरोपी की तलाश जारी

रीवा। एक युवती के साथ बलात्कार कर युवक ने उसका वीडियो बना लिया। बाद में उसने वीडियो परिजनों को वायरल कर दिया। वीडियो देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पीडि़ता ने शिकायत थाने दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

युवती के परिवार से था परिचय

घटना को अंजाम देने वाला आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती इस घटना का शिकार हुई है। आरोपी चंद्रकांत वर्मा निवासी सुजवार थाना मनगवां ने युवती के परिवार का रिश्तेदार है जो अक्सर उसके घर आता था। उसने युवती के साथ बलात्कार किया और उसका अश्लीी वीडियो बना लिया। वीडिो दिखाकर वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा और अक्सर उसके घर आकर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था और उसके साथ बलात्कार करता था। वह युवती पर शादी करने का दबाव डाल रहा था लेकिन शादी तय नहीं हुई।

परिजनों को मोबाइल पर भेजा वीडियो

इस बात का बदला लेने के लिए उसने युवती का अश्लील वीडियो परिजनों और रिश्तेदारों को वायरल कर दिया। वीडियो देखकर परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने युवती से अश्लील वीडियो के संबंध में जानकारी ली तो उसने पूरी घटना बता दी। शुक्रवार को परिजन उसे लेकर थाने पहुंंचे और शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पतल भिजवा दिया गया। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी अपने पिता के साथ भोपाल में रहता है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। उसके द्वारा वायरल किया गया वीडियो भी बरामद हो गया है जिसकी जांच की जा रही है।

Powered by Blogger.