MP : संक्रमित वृद्ध दंपती अस्पताल में भर्ती, चाेर घर से समेट ले गए पांच लाख का माल; संक्रमण के डर से पुलिस पड़ताल करने की बजाए बाहर से लौट गई

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

    


ग्वालियर शारदा विहार में बुधवार की रात को सूने घर के ताले चोरों ने तोड़ दिए। घर में चोरी होने का पता गुरुवार की रात को लगा। इस मकान में रहने वाले वृद्ध दंपती की पाजिटिव रिपोर्ट भी बुधवार को ही आई थी। उन्हें उसी समय बेटे ने जालौन से आकर पड़ाव स्थित निजी हास्पिटल में भर्ती कराया था। बेटा रात भर उनके इलाज की व्यवस्था में लगा था। दूसरे दिन संक्रमित मरीजाें के घर को सैनिटाइज करने के लिए नगर निगम की टीम घर पहुंची थी। घर के ताले टूटे मिले। चोर घर में रखे 90 हजार रुपये व चार लाख रुपये के गहने चोरी कर ले गए। पुलिस भी पड़ताल के लिए मौके पर पहुंच गई थी, पुलिस भी संक्रमण के खौफ से जांच करने के लिए घर के अंदर दाखिल नहीं हुई। आशंका है कि चोरी के माल के साथ चोर जानलेवा कोरोना वायरस घर से नहीं ले गए हों।

शारदा विहार में वृद्ध दंपती अकेले निवास करते हैं। उनका बेटा जालौन में नाैकरी करता हैं। यहां दंपती अकेले रहते हैं। रविवार-सोमवार से उनकी तबियत खराब थी। मंगलवार को कोरोना टेस्ट कराया। दूसरे दिन बुधवार को दंपती की रिपोर्ट पाजिटिव आई। बेटे ने जालौन से आकर माता-पिता को पड़ाव स्थित हास्पिटल में भर्ती कराया। रात भर बेटा अस्पताल में ही रहा। माता-पिता की हालत स्थिर होने पर उसे घर की याद आई। चूंकि घर में भी संक्रमण का खतरा था, इसलिए बेटा नगर निगम की टीम को घर को सैनिटाइज कराने के लिए ले गया। घर के ताले टूटे पड़े थे। दूर से घर के अंदर झांक कर देखने पर अलमारी खुली नजर आई। सामान भी फर्श पर फैला पड़ा था। बेटे ने घर में चोरी होने की सूचना यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को रात में ही दी।

संक्रमण के डर से पुलिस भी बाहर से झांककर वापस लौटीः संक्रमण के डर से पुलिस पड़ताल करने की बजाए बाहर से लौट आई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि चोर चार-पांच दिन में कोविड अस्पताल में भर्ती हो सकते हैं। क्योंकि चंद घंटे पहले संक्रमित दंपती को यहां से हास्पिटल में शिफ्ट किया था। स्वाभिवक है कि दंपती ने अलमारी को भी छुआ होगा। आशंका है कि चोर माल के साथ अंजाने में कोरोना वायरस भी साथ ले गए हैं।

Powered by Blogger.