REWA : विंध्य क्षेत्र के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी में ऑक्सीजन वार्ड में लाइट गोल होने से 10 मिनट तक मची अफरा-तफरी

(REWA NEWS) रीवा के संजय गांधी अस्पताल में ऑक्सीजन वार्ड में लाइट गोल होने से 10 मिनट तक मची रही अफरा-तफरी,  किसी मरीज की मौत की कोई खबर नहीं, मौके पर पहुंचे रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी, स्थिति सामान्य।        

रीवा जिले का सबसे बड़े अस्पताल कहे जाने वाला संजय गांधी अस्पताल का मामला, जहां कोरोना काल में सैकड़ो  जिंदगी सिर्फ ऑक्सीजन पर चल रही है, अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में बिजली गोल होना और मरीजों को ऑक्सीजन कि समस्या पर एक कथित विडिओ वायरल होने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया, तत्काल ही जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा. 

प्रशासन ने कहा 

10 मिनट के लिए ओवरलोड की वजह से च्घ्ज़् वार्ड. की बिजली सप्लाई बंद हो गई थी, जिसे ठीक कर लिया गया है, वेंटिलेटर बंद नही हुए है, यूपीएस में कई घंटे का बैकप होता है, इस दौरान कोई घटना नही हुई है, इसको तत्काल गंभीरता से लेते हुए रीवा के संवेदनशील कलेक्टर इलैयाराजा टी जो संजय गांधी हॉस्पिटल पहुंचे और अस्पताल अधीक्षक के साथ वार्ड का जायजा भी लिया, अस्पताल में  सब ठीक है, किसी मरीज का ऑक्सीजन कम नही हुआ था, ना कोई घटना हुई थी। 

कुछ देर पहले भयभीत व भ्रमित झूठी अफवाह की एक वीडियो पोस्ट कि गई थी, जो सोशल मीडिया में चल रही थी, वह अफवाह साबित हुई है, रीवा के संजय गांधी अस्पताल में ऑक्सीजन वार्ड में लाइट गोल हुई थी, लेकिन किसी की मौत होने की खबर नहीं है, कलेक्टर ने मौत की खबर होने जैसे वीडियो वायरल करने वाले शख्स पर FIR दर्ज कराने कार्यवाही की बात कही है .

अपडेट 

पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह के मार्गदर्शन में अस्पताल संजय गांधी आईसीयू का वीडियो वायरल कर आम जनमानस में असहजता एवं व्याकुलता का माहौल व्याप्त करने वाला आरोपी आदिल खान निवासी गोदावास पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी अमहिया शिवा अग्रवाल स्टाफ सहित गिरफ्तारी के लिए संजय गांधी अस्पताल में पहुंचे आरोपी हुआ फरार।

Powered by Blogger.