REWA : लॉकडाउन में दुकानदार ने दो युवकों को सामान देने से इंकार किया तो युवकों ने व्यापारी का फोड़ा सिर : गुस्साई भीड़ ने कुटाई कर किया पुलिस के हवाले

 

REWA : लॉकडाउन में दुकानदार ने दो युवकों को सामान देने से इंकार किया तो युवकों ने व्यापारी का फोड़ा सिर : गुस्साई भीड़ ने कुटाई कर किया पुलिस के हवाले

रीवा जिले के मनगवां बस स्टैंड में एक बर्तन व्यापारी को दुकान से समान न देना महंगा पड़ गया। यहां गुस्से से लाल दो युवक पहुंचे और कुछ नए बर्तनों की मांग की। ऐसे में व्यापारी ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए बर्तन देने से मना कर दिया। फिर क्या दोनों युवक व्यापारी को मार-मारकर सिर फोड़ दिया। इधर व्यापारी को मारते हुए देख बाजार के लोग एकत्र हो गए। फिर बीच बचाव कर घायल व्यापारी को अंदर भेजा और आम जनता उन युवकों को पीटने लगी। इसके बाद मनगवां पुलिस को मौके पर बुलाकर पुलिस कस्टडी में भेज दिया।

मनगवां के व्यापारियों का दावा है कि शनिवार की 11 बजे दो युवक सेठ मोहनलाल बुद्धसेन गुप्ता की दुकान एवं हार्डवेयर पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने नए बर्तनों की मांग की। ऐसे में व्यापारी लॉकडाउन की बात कहकर समान देने से मना कर दिया। जिससे दोनो युवक आक्रोशित हो गए। देखते ही देखते दुकानदार दिनेश कुमार गुप्ता का सिर फोड़ दिया। जिससे दिनेश गुप्तां गंभीर रूप से घायल होकर दुकान के सामने गिर गए। आनन फानन में शोर शराबा मचते ही अन्य व्यापारी एकत्र हो गए।

जिन्होंने दोनों युवकों को पकड़ कर कुटाई शुरू कर दी। इस घटना की सूचना मनगवां पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी युवकों को भीड़ से निकालकर पुलिस वाहन में बैठाते हुए थाने ले गई। मनगवां पुलिस ने बताया कि व्यापारी का मेडिकल कराया जाएगा। चोंट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होगा।

Related Topics

Latest News