बॉलीवुड सुपरस्टार्स की वो फ्लॉप फिल्में, जिसे खुद दोबारा देखना नहीं चाहेंगे एक्टर्स

बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में बनाती हैं. रिलीज होती हैं. कुछ हिट होती हैं तो कई फ्लॉप भी होती हैं. कई बार फिल्म की दमदार स्टार कास्ट भी बड़े पर्दे पर फीके पड़ जाती है. स्टार्स, फैन्स के दिल में जगह बनाने में सक्सेसफुल नहीं हो पाते हैं. इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं. खराब कहानी, एक्टिंग, डारेक्शन या म्यूजिक. एक फिल्म को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च होते हैं. स्टार्स भी मोटी रकम वसूलते हैं, लेकिन कई बार ये फ्लॉप फिल्में भी देते हैं. 

दीपिका पादुकोण, सलमान खान

सलमान खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने  अपने फिल्मी करियर में इन एक्टर्स ने कुछ ऐसी फिल्में दी हैं, जिन्हें यह खुद भी देखना पसंद नहीं करेंगे. या यूं कहिए कि इन्हें ये फिल्में करने का मन में मलाल रहा होगा. आइए जानते हैं ऐसी ही फिल्म्स के बारे में, जिन्हें मुट्ठीभर दर्शकों ने ही देखा. 

चांदनी चौक टू चाइना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में शामिल हैं. दीपिका ने अक्षय कुमार संग फिल्म 'चांदनी चौक टू चाइना' की थी. दीपिका ने यह फिल्म बॉलीवुड में डेब्यू करने के दो साल बाद की थी. यह फिल्म जरा भी दर्शकों को लुभा न सकी. शायद, दीपिका को इस फिल्म को करने का आज भी अफसोस हो. बता दें कि दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं और एक फिल्म करने के करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. 

मैरीगोल्ड

सलमान खान आजकल अपनी लेटेस्ट फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर चर्चा में हैं. इसे आईएमबीडी से 1.9 रेटिंग्स मिली है. सलमान खान ने फिल्म 'मैरीगोल्ड' नामक एक फिल्म की थी जो बड़े पर्दे पर बिल्कुल नहीं चली. साल 2007 में रिलीज हुई यह फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पिटी थी. इस फिल्म में अमेरिकन एक्ट्रेस एली कार्टर ने लीड रोल प्ले किया था. यह सलमान संग रोमांस करती नजर आई थीं. फिल्म कब आई और कब थिएटर्स से उतरी, किसी को पता नहीं चला. 

हमशकल्स

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर सैफ अली खान ने कुछ समय पहले ही डिजिटल डेब्यू किया है. इनकी वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हुई है, जिसमें इनकी एक्टिंग की काफी चर्चाएं हुईं. सैफ ने इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्में कीं, लेकिन कुछ फ्लॉप भी दीं. सैफ अली खान ने फिल्म 'हमशकल्स' की थी, जिसमें वह रितेश देशमुख संग नजर आए थे. साजिद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आईएमबीडी ने 1.7 स्टार्स दिए थे. दर्शकों ने भी इस फिल्म को देखकर अपने नाक-मुंह सिकोड़ लिए थे. 

जोकर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी इस लीग में शामिल हैं. इन्होंने भी 'जोकर' नामक फिल्म की थी जो थिएटर्स में बिल्कुल नहीं चली. अक्षय को इस फिल्म को करने का शायद पछतावा भी होगा. कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने इस फिल्म का निर्देशन किया था. यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आई थीं.

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस लुक के कारण प्रियंका अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था 'लव स्टोरी 2050'. इसमें प्रियंका और हरमन बवेजा की जोड़ी को तो पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म फ्लॉप हुई थी. प्रियंका ने इस फिल्म में लाल रंग के बालों का हेयरस्टाइल रखा था. 

Powered by Blogger.