REWA : त्योंथर में आधी रात चोरों ने दीवाल काटकर PND बैंक में लूट की असफल घटना को दिया अंजाम : सेंधमारी का मामला दर्ज


रीवा। जिले के त्योंथर चौकी अंतर्गत संचालित पीएनबी बैंक में बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा सेंधमारी कर चोरी का असफल प्रयास किया गया है। सुबह होने पर सेंधमारी की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस और बैंक मैनेजर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। बताया गया है बैंक के पीछे वाली दीवार को तोड़कर अज्ञात बदमाश बैंक के लाकर तक पहुंचना चाहते हैं लेकिन वह अपने मंसूबे कामयाब नहीं हो सके पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध सेंधमारी का मामला दर्ज मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

क्या है मामला

मिली जानकारी में बताया गया है कि त्योंथर चौकी अंतर्गत पचामा में पीएनबी बैंक संचालित है जहां शाम को 6:00 बजे के बाद बैंक बंद हो जाता है सुरक्षा के नाम पर केवल बैंक में सीसीटीवी लगाए गए हैं पुलिस ने जानकारी देते सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसे देख कर अज्ञात चोरों को नॉमिनेट करने का प्रयास किया जा रहा है।

गस्त की खुली पोल

बता दे कि जिस बैंक में सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया गया है वह मुख्य सड़क के किनारे स्थित है कस्बा क्षेत्र होने के कारण यहां नियमित गस्त की जाती है बावजूद इसके अज्ञात चोर अपने मंसूबे में कामयाब हो गए जिससे अब यह कहा जा रहा है कि पुलिस गस्त नहीं कर रही है।

वर्जन

अज्ञात चोरों द्वारा सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके हैं मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

संजीव शर्मा, चौकी प्रभारी, त्योंथर

Powered by Blogger.