REWA Mother's Day special : कोरोना ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों एवं गरीब परिवारों को युवा वर्ग का मिल रहा सहयोग

रीवा। इस  कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण समूचे देश एवं मध्यप्रदेश में पूरी तरह से लाकडाउन होने के कारण जो मजदूर कमा कर खाता था अब वह अपने घर एवं परिवार का भरण पोषण पर लॉक डाउन होने के कारण पूरी तरह से मजदूरी व अन्य इस्थिथियो से प्रभावित हो गए हैं तथा फुटपाथ पर रहने वाले मजदूरों एवं गरीब श्रेणी  के व्यक्तियों को मानसिक मंद बुद्धि के व्यक्तियों के भोजन व उनके भरण-पोषण इत्यादि के लिए हर तरह की संस्थान एवं युवा वर्ग आगे आ रहें है। 

वही अभ्युदय उपकार फाउंडेशन एवं लक्ष्मी एजुकेशन एंड ट्रेनिंग सोसायटी द्वारा मदर्स डे के उपलक्ष पर जन सहयोग द्वारा संजय गांधी अस्पताल एवं सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को फल एवं बिस्किट का वितरण किया गया। 

एक तरफ जहां समस्त देश में नकारात्मक विचार फैले हुए हैं कोरोनावायरस में हम सबका जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है पर हम सबको जीवन देने वाली हमारी माताओं के सम्मान स्वरूप आज यह वितरण किया गया. हमारा उद्देश्य हमेशा ही समाज में सकारात्मक विचार और सोच को फैलाना है,मदर्स डे के अवसर पर हमारी पूरी टीम संतोष सिंह, अनामिका शुक्ला, सुमित तिवारी, सोनाली श्रीवास्तव, रंजना श्रीवास्तव, अमन‌ शुक्ला सभी जन से आग्रह करते हैं कि आप भी इस भयंकर महामारी में अपना हर संभव सहयोग करें अपना हर संभव प्रयास कर जिसके लिए जो मदद कर सकते हैं वह करें।

स्वास्थ्य कर्मचारियों जन जागरूकता टीम के साथ काम कर रही है अलग-अलग व्यवस्थाओं में सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कई इसी प्रकार जन जागरूकता भोजन वितरण टीम बनाकर लोगों तक पहुंचाने का काम सोशल डिस्टेंसिंग का वैधानिक तरीके से पालन करते हुए टीम कर रही है .



ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.