REWA LIVE : चल बेटे अब देख क्या होती है पुलिस; बड़ों-बडो की हवा निकाल देती हैं, बाहर निकले तो खैर नहीं : जगह जगह सख्त पुलिस बल तैनात

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

  

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। जिले में लगे पूर्ण कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने और लापरवाह लोगो को सबक सिखाने एक बार फिर देश भक्ति जन सेवा की कसम खाकर रीवा एसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर एएसपी विजय डावर के नेतृत्व में जिले भर की पुलिस और थाना प्रभारी अपनी जान जोखिम में डालकर हमारी आपकी सुरक्षा में निकल पड़े है। 

जिले में लगाए गए तीन दिन का लाकडाउन लगते ही पुलिस मैदान में उतर गई । सड़क पर उतरी पुलिस ने शहर में तफरी करने वालों की जमकर खबर ली है। लाकडाउन के बीच तफरी कर रहे युवकों पर जहां पुलिस आफत बनकर टूटी थी वही इमरजेंसी सेवा के तहत इलाज कराने जा रहे लोगों के लिए पुलिस मानवीय दृष्टिकोण से विचार भी कर रही थी एक तरफ जहां राजस्व एवं पुलिस विभाग लगातार पूर्ण लाकडाउन का पालन कराने के लिए पसीना बहा रहे थे वहीं दूसरी ओर लोग मानने को तैयार नहीं रहे रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी के आदेश के बाद भी पूर्ण लाकडाउन की मंशा पूरी नहीं हो सकी। लोग अपनी जान जोखिम में डालकर सड़कों पर तफरी करते हुए देखे गए।

पुलिस अधीक्षक रीवा के निर्देशानुसार आज के लॉकडाउन को 100% सफल करने के हिसाब से सुबह 5:00 बजे से ही जगह जगह पर पुलिस बल तैनात किए गए है। 

शहर में करोना संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रीवा ने सख्त कदम उठाने की हिदायत दी है।


इस तरह का रहा एक्शन

लगभग एक माह से समझाइश देते हुए थक हार रही पुलिस को लाकडाउन मानों किसी एनर्जी से कंम नही और पुलिस टीमों ने शहर भर में भ्रमण करके जहा घूमता हुआ पाए जाने वालो को उठक-बैठक लगवाई वही मुंह के बल सड़क पर युवाओं को लिटा कर पनिसमेंट दिया है। 

बनाई गई 12 टीमें

लाकडाउन का पालन कर वाने के लिये पुलिस अधिकारियों की 12 टीमें बनाई गई है। उक्त टीमें शहर में भ्रमण कर रही है। इतना ही नही गली कू्‌रचों में भी पुलिस पहुच रही है।भ्रमण के दौरान रीवा रेंज के डीआईजी अनिल सिह कुशवाह, एसपी राकेश सिह, एडिशनल एसपी, सीएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी भ्रमण में शामिल रहे।

शहर में पसरा सन्नााटा

लाकडाउन के चलते शहर के मुख्य बाजार में सन्नााटा पसरा गया। जरूरी काम से ही लोग घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटा पाए, जबकि अन्य लोग घरो में ही रहे। लगातार एक दूसरे से फोन पर लॉक डाउन की स्थिति का जायजा भी लोग लेते हुए देखे गए।

शहर के करहिया मंडी गेट के पास चोरहटा पुलिस ने लगा रखा है सुबह 5 बजे से कड़ा पहरा, अनावश्यक घूमने वालों की निकाली जा रही है गाड़ियों की हवा रीवा शहर से नहीं जा सकता कोई करहिया मंडी चोरहटा पुलिस फोर्स के साथ मौजूद लॉक डाउन का लोग खुलेआम कर रहे हैं उल्लंघन।

बिछिया पुलिस ने  पुल के समीप लगाया कड़ा पहरा आने-जाने बाले लोगों के वाहनों के निकाले जा रहे हैं हवा

शहर के बिछिया पुल के पास बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर अपने बल के साथ विछिया पुल में लगा रखा है सुबह 6 बजे से कड़ा पहरा अनावश्यक घूमने वालों की निकाली जा रही है गाड़ियों की हवा रीवा शहर से नहीं जा सकता कोई भी  पुलिस फोर्स के साथ थाना प्रभारी जगदीश सिंह  मौजूद लॉक डाउन का लोग खुलेआम कर रहे थे उल्लंघन अब लाकडाऊन का उलंघन करने वालों को पैदल यात्रा करनी पड़ सकती है अगर वाहन लेकर निकलेंगे तो पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है  निकाल देगी आपके वाहनो की हवा क्योंकि जनता की जान की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन के कंधों पर है थाना प्रभारी बिछिया जगदीश सिंह ठाकुर ने आमजन से अपील करते हुए मीडिया के माध्यम से संदेश दिए हैं कि सभी लोग अपने अपने घरों में सुरक्षित रहें जीवन से बड़ा कुछ भी कार्य नहीं है। जनता की  सुरक्षा के लिए पुलिस और प्रशासन दिन-रात अपनी ड्यूटी कर रहा है इसमें पुलिस और प्रशासन का सहयोग दें।



ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.