REWA : ग्राहक बनकर केक लेने पहुँचे नायब तहसीलदार, शटर के नीचे से दे दिया सामान : फिर ...

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। लॉकडाउन में सभी दुकानों को बंद रखने के निर्देश हैं इसके बाद भी शटर के नीचे से बिक्री चालू है। ऐसे ही दुकानदारी कर रहे दो केक दुकान संचालक नायब तहसीलदार रीवा के हत्थे चढ़ गये।

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दो केक दुकानों पर की गई कार्रवाई

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी के निर्देशानुसार अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नायाब तहसीलदार यतीश शुक्ला के द्वारा दो केक दुकानों पर की गई कार्यवाही।

बताया गया है कि यह दोनों दुकानें जिले में लागू धारा 144 का उल्लंघन करते पाए जाने पर कार्यवाही की गई है जिसमें एक दुकान गहरवार केक एवं दूसरी दुकान ओम केक हाउस के नाम से संचालित थी इसे आगामी आदेश तक के लिए बंद करा दिया गया है ।

ऐसे लगा दूकानदार हाथ  

अमहिया रोड में मौजूद गहरवार केक सेंटर में बुधवार की देर शाम नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला ग्राहक बनकर पहुंच गए। 

दुकान का शटर तो गिरा था लेकिन अंदर काम चल रहा था। बाहर दुकान का एक सदस्य खड़ा था । नायब तहसीलदार ने ग्राहक बनकर उससे केक मांगा । 

उसने तुरंत केक देने पर हामी जताई और शटर के नीचे से केक निकाल कर दे दिया । केक मिलते ही नायब तहसीलदार ग्राहक से अधिकारी बन गए हैं । 

उन्होंने केक जप्त किया और पुलिस को बुलाकर दुकान से सीज करा दी। इतना ही नहीं गहरवार केक सेंटर के बगल में संचालित ओम केक दुकान में भी यही चल रहा था उसे भी सीज कर दिया गया है ।

दोनों दुकानों को आगामी आदेश तक बंद कर दिया गया है।

Powered by Blogger.