MP : डेटिंग एप पर अफसर के बेटे को मॉडल युवती से दोस्ती पड़ी महंगी, न्यूड वीडियो चैट कर करने लगी ब्लैकमेल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर। डेटिंग एप पर दिल्ली की मॉडल से दोस्ती एक अफसर के बेटे को महंगी पड़ गई है। मॉडल ने वीडियो चैट की। वीडियो चैट के दौरान न्यूड हो गई। घबराकर छात्र ने कॉल कट कर दिया। कुछ देर बाद उसके पास एक वीडियो आया। जिसमें मॉडल से बात करते समय वह भी न्यूड था, जबकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। वीडियो एडिट कर उसे मॉडल ब्लैकमेल करने लगी। घटना बहोड़ापुर के आनंद नगर इलाके की है। छात्र ने एक मोबाइल नंबर ब्लॉक किया तो दूसरे नंबर से कॉल आने लगे। छात्र को धमकाया जा रहा है कि वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं। परिवार घबराया हुआ है। मामले की सूचना साइबर सेल में दी गई है।

दिल दहला देने वाली घटना / कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे पति के मौत की खबर मिलते ही पत्नी ने नौवीं मंजिल से कूदकर दी जान

ग्वालियर में रहने वाले पंजीयन विभाग के एक अफसर का 20 वर्षीय बेटा रवि (छात्र) है। 7 दिन पहले उसे एक डेटिंग एप की लिंक मोबाइल पर आई। उसने एप डाउनलोड किया। अपना प्रोफाइल बनाया। इसके बाद उसके पास एक सिमरन नाम की युवती की ओर से चैट के लिए मैसेज आया। सिमरन ने छात्र से दोस्ती में रूचि दिखाई, साथ ही खुद को दिल्ली में मॉडल बताया। सिमरन के प्रोफाइल पर जो फोटो लगा था वह कहीं समुद्र तट पर फोटोशूट का था। इस पर छात्र उससे बात करने लगा। अगले दिन मॉडल ने उससे वीडियो चैट के लिए बात की। छात्र भी तैयार हो गया। वीडियो कॉल पर चैट शुरू हुई। अभी बात शुरू हुई थी कि वीडियो में मॉडल ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिए। यह देखकर छात्र घबरा गया। उसने कॉल कट कर दिया।

बड़ी कार्यवाही : रीवा के युवक ने इंदौर में फैलाया बड़ा गिरोह; TRS कालेज में पढ़ चुका है आरोपी, नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाले फार्महाउस पर पुलिस का छापा

एडिट कर वीडियो भेजा करने लगी ब्लैकमेल

वीडियों कॉल कट करने के कुछ देर बाद छात्र के मोबाइल पर एक वीडियो आया। इसमें युवती के साथ वह भी अश्लील वीडियो चैट करता दिख रहा था, जबकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। फिर उसके पास कॉल आया। अब मॉडल ब्लैकमेल कर रही है कि वह यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस से शिकायत की बात भी कह रही है।

मर गई मानवता / गर्लफ्रेंड को खुश करने पांच लोगों को ढाई-ढाई लाख रुपए में बेचे टोसी के इंजेक्शन : फिर ...

घबराया हुआ है छात्र

छात्र ने युवती का नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। अभी दो दिन पहले युवती ने एक दूसरे नंबर से कॉल किया। अब वह उसे बदनाम करने की धमकी दे रही है। छात्र काफी घबराया हुआ है। उसकी यह हालत देखकर परिजन ने उससे कारण पूछा तो सारी बात सामने आई है। अब इस मामले में पीड़ित परिवार ने साइबर सेल में मामले की सूचना दी है।

Powered by Blogger.