दलित समाज पर टिप्पणी को लेकर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पर भड़के लोग, आईजी से एट्रोसिटी एक्ट के तहस केस दर्ज करने की मांग

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के खिलाफ इंदौर में दलित समाज ने आईजी से शिकायत की है। समाज के लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह दलित समाज पर टिप्पणी करती दिख रही हैं। इससे देशभर के अलावा इंदौर में दलित समाज की भावनाएं भड़क गई हैँ। इसके विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। बुधवार को आईजी हरिनारायणचारी मिश्र से दलित नेता मनोज परमार ने मुलाकात कर मुनमुन पर केस दर्ज करने की मांग की।

मुनमुन दत्ता ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। इसमें मुनमुन मेकअप के बारे में बता रही हैं. मुनमुन ने वीडियो में कहा था, ‘मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं। मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं। मैं किसी की तरह नहीं दिखना चाहती। एक्ट्रेस ने वीडियो अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन लोग लगातार सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

बाद में वह हिस्सा हटाया और माफी भी मांगी

मुनमुन दत्ता ने पोस्ट में लिखा, ‘यह उस वीडियो के संदर्भ में है। जिसे मैंने 10 मई को पोस्‍ट किया था, जहां मेरे द्वारा इस्‍तेमाल किए गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है। यह अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से नहीं कहा गया था। मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही अर्थ नहीं पता था। एक बार जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैंने तुरंत ही वीडियो में से उस भाग को निकाल दिया। मेरा हर जाति, पंथ या लिंग से हर एक व्‍यक्ति के लिए सम्‍मान है। समाज या राष्‍ट्र में उनके योगदान को मैं स्‍वीकार करती हूं। मैं ईमानादारी से हर एक व्‍यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं, जो शब्‍द के अनजाने में हुए उपयोग से आहत हुए हैं। मुझे उसके लिए खेद है।’

Powered by Blogger.