सेक्‍स टिप्‍स : गर्मियों में इस तरह बढ़ाया जा सकता है सेक्‍स प्‍लेजर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

गर्मियों का मौसम आते ही लोग इतने परेशान हो जाते हैं कि उन्‍हें सेक्‍स से भी चिढ़ होने लगती है, जबकि विभिन्‍न शोधों में यह सामने आ चुका है कि सेक्‍स हर मौसम में आपके मूड को बेहतर बनाता है। अगर आप भी गर्मी के चलते सेक्‍स से दूरी बनाने लगे हैं तो इन टिप्‍स को फॉलो करने से बढ़ जाएगा सेक्‍स एक्‍ट का आनंद। 

कोरोना काल में करें तुलसी काढ़ा का सेवन, इम्यूनिटी रहेगी मजबूत, जानिए बनाने की विधि

शॉवर सेक्‍स

सेक्‍स सिर्फ बिस्‍तर पर की जाने वाली क्रिया ही नहीं है, बल्कि इसे आप हर उस जगह ट्राय कर सकते हैं जहां आपको आनंद आता है। इसलिए गर्मियों में शॉवर सेक्‍स यानी नहाते हुए सेक्‍स करना एक बेहतर आइडिया है। साथ-साथ शॉवर लेने से आप दोनों तनावमुक्‍त भी होंगे और सेक्‍स का आनंद भी बढ़ेगा .

फर्स्ट टाइम सेक्स टिप्स महिला और पुरुष दोनों के लिए : First time sex tips in Hindi

आइस क्यूब करेगी कूल

सेक्स के दौरान आप आइस क्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप आइस क्यूब को अपने हाथ या मुंह में लेकर अपनी अपनी पार्टनर के पूरे शरीर से टच कराएं। इससे दोनों लोगों की उत्तेजना भी बढ़ेगी और गर्मी से भी निजात मिलेगी।

क्या आप पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं? तो तैयार होने के लिए ये रहा एक छोटा सा चेकलिस्ट!

​स्विमिंग पूल भी है बेहतर

स्विमिंग एक बेहतर व्‍यायाम है और गर्मी से निजात दिलाने का तरीका भी। अगर आप इसमें सेक्‍स प्‍लेजर भी जोड़ना चाहते हैं तो बेडरूम से बाहर निकल कर स्विमिंग पूल में सेक्‍स एक्‍ट ट्राय करें। ये सेक्‍स आपको गर्मी का अहसास ही नहीं होने देगा। यहां पर सेक्स के दौरान गर्मी भी नहीं लगेगी और अलग तरह का ही मजा आएगा।

रात में इतनी बार करना चाहिए सेक्स, क्योंकि…

ठंडे फ्लोर पर रिलेशन रहेगा मजबूत

गर्मी में आप नीचे ठंडे फ्लोर पर सेक्स का मजा ले सकते है। इससे आपकी सेक्स हीट भी कंट्रोल रहती है और कूल सेक्स का मजा भी ले सकते हैं। सेक्स का यह तरीका आपके रिलेशनशिप को मजबूत बनाएगा।

कम उम्र की लड़कियों के साथ सेक्स करने में आता है ज्यादा मजा, सर्वे में खुला यह राज...

Powered by Blogger.