REWA LIVE : आठ घंटों में विंध्य की नब्ज टटोलेंगे सूबे के सुल्तान , जेपी सीमेंट के कोविड सेंटर का कर सकते है​ निरीक्षण

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

राजेंद्र शुक्ल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बताएंगे उपलब्धि, कई को चाहिए आशीर्वाद 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार की सुबह 10.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक आठ घंटे विंध्य क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। वे सबसे पहले उमरिया से चलकर शहडोल कलेक्ट्रेट सभागार में संभागस्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर कोरोना की रोकथाम को लेकर सख्त कदम उठाने की अपील करेंगे। साथ ही कोरोना संक्रमण की लहर को गांव की ओर जाने से रोकने के उपाय बताएंगे।

इसके बाद सीएम शिवराज रीवा पहुंचकर कलेक्ट्रेट स्थित मोहन सभागार में जिला आपदा प्रबंधन समित की बैठक लेंगे। साथ ही जेपी सीमेंट द्वारा बनाए गए 400 बिस्तरा वाले कोविड सेंटर का भी निरीक्षण कर सकते है। अंत में सतना जिले के नागौद व बसुधा गांव पहुंचकर दिवंगत रैगांव विधायक जुगुल किशोर बागरी के गृह ग्राम पहुंचकर श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने की जन चर्चा है।

शहडोल: 11 बजे से शहडोल में चल रही बैठक

बता दें कि गुरुवार को सीएम 10.35 बजे विशेष वायुयान से उमरिया पहुंचकर हैलीकॉप्टर से शहडोल जाएंगे। यहां वे 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में संभागस्तरीय बैठक लेंगे। जिसमे शहडोल के कमिश्नर, आईजी, डीआईजी सहित अनूपपुर, उमरिया के कलेक्टर, एसपी, सीएमएचओ और सिविल सर्जन को बैठक में बुलाया गया है। जहां एक बजे तक बैठक में संभाग की समीक्षा बैठक लेकर कोरोना को रोकने की जुगत बताएंगे।

रीवा: मोहन सभागार में बैठक

सीएम शिवराज 1.30 बजे रीवा पहुंचकर सबसे पहले वे मोहन सभागार में संभाग के आला अधिकारियों की बैठक लेंगे। जहां आवश्यक दिशा निर्देश के बाद जेपी नगर स्थित जेपी सीमेंट द्वारा बनाए गए 400 बेड वाले को​विड सेंटर का निरीक्षण कर आम जनता को समर्पित कर देंगे। इस दौरान वे रीवा जिले में करीब एक घंटा तक रूकेंगे।

सतना: दिवंगत विधायक के घर जाएंगे सीएम

जन चर्चा है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान का पहले सिर्फ शहडोल और रीवा संभाग का कार्यक्रम ​पहले से तय था। लेकिन देर रात सतना दौरे को भी शामिल कर दिया गया है। इस दौरान शिवराज 3.50 बजे नागौद पहुंचकर दिवंगत रैगांव विधायक जुगुल किशोर बागरी के गृह ग्राम बसुधा पहुंचकर शोक श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 4.45 बजे विशेष वायुयान से भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे। ​

Powered by Blogger.