UP से REWA कार में नशीली सिरप की खेप लेकर आ रहे तस्कर पुलिस को देखते ही गाड़ी छोड़कर भागे : 15 पेटी बरामद

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। कार में नशीली सिरप की खेप लेकर आ रहे तस्कर पुलिस को देखते हुए गाड़ी भाग दिये। पुलिस द्वारा पीछा करने पर वे गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी से नशीली सिरप का जखीरा बरामद हुआ है। गाड़ी में दो आरोपी सवार थे जो मौके से फरार हो गए।

यूपी से आ रही थी नशीली सिरप

पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। यूपी के प्रयागराज से सोमवार की रात नशीली सिरप की खेप कार में लोड करके लाई जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने स्टाफ के साथ तत्काल सोहागी पहाड़ में घेराबंदी कर दी। तस्कर जैसे ही कार लेकर पहुंचे तो उनको पुलिस की गाड़ी दूर से ही दिख गई। कार लेकर वे त्योंथर की ओर मुड़ गए। पुलिस ने गाड़ी से उनका पीछा किया और करीब पन्द्रह किमी तक भागने के बाद आरोपी कार को भक्तूबाबूपुर के समीप छोड़कर जंगल की ओर फरार हो गए।

तलाशी के दौरान मिली नशीली सिरप

पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसमें 15 पेटी नशीली सिरप रखी थी जिसकी अनुमानित कीमत 2.16 लाख रुपए बताई जा रही है। तस्कर नशीली सिरप की खेप रीवा में बिक्री के लिए ला रहे थे लेकिन उससे पहले ही वह पुलिस के हांथ लग गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तस्करों की तलाश शुरू कर दी है। वर्तमान में लॉक डाउन के कारण नशीली सिरप की कीमतें काफी बढ़ गई है जिसकी वजह से तस्करों ने भी सक्रियता बढ़ा दी है। बड़ी मात्रा में वे नशीली सिरप लाकर उसकी बिक्री कर रहे है।

वाहन नम्बर के आधार पर आरोपियों की कर रही तलाश

पुलिस अब पकड़े गए वाहन के नम्बर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। वाहन नम्बर के संबंध में जानकारी आरटीओ विभाग से मांगी जा रही है जिसके लिए पुलिस ने पत्र लिखा है। वाहन मालिक को नामजद कर पुलिस उसको गिरफ्तार करेगी जिसके बाद ही आरोपियों के नाम सामने आऐंगे।

आरोपियों की तलाश जारी

कार में नशीली सिरप लोड करके लाई जा रही थी। घेराबंदी करने पर आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए जिसमें 15 पेटी नशीली सिरप बरामद की गई है। आरटीओ विभाग से वाहन के संबंध में जानकारी मांगी गई है। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आऐंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

राकेश कुमार सिंह, एसपी रीवा

Powered by Blogger.