REWA : लॉकडाउन में पुलिस के सख्त प्रयास जारी, दल बल के साथ शहर के अलग-अलग स्थानों पर दी दबिश

                

                        कोरोना से जंग लड़ने निकल पड़े वीर जवान कोरोना योद्धा

(REWA LOCKDOWN NEWS) ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। जिले में लागू टोटल लॉकडाउन (कोरोना कर्फ्यू) का पालन कराने और लापरवाह लोगो को सबक सिखाने एक बार फिर देश भक्ति जन सेवा की ललक लिए व कसम खाकर रीवा एसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर एएसपी विजय डावर के नेतृत्व में जिले भर की पुलिस और थाना प्रभारी जो अपनी टीम के साथ कोरोना काल में जान जोखिम में डालकर हमारी आपकी सुरक्षा में निकल पड़े है, कृपया आम जनता भी इनका सहयोग करे. 

रीवा न्यूज़ मीडिया की अपील 

आपको बताना चाहूंगा की पुलिस की बर्दी के अंदर भी इंसान है, हमारी आपकी भी कुछ नैतिक जिम्मेदारी बनती है, गर्मी की तपिश व 40 डिग्री तापमान में 24 घण्टे अपना घर परिवार और खुद की चिंता छोड़कर पुलिस हमारी आपकी सासों की रखवाली करने में लगी हुई हैं, जिले के हर चौराहों गलियों में सेवा कर रही है। 

रीवा न्यूज़ मीडिया आप सब से निवेदन करता है कि घर पर रहे- सुरक्षित रहे साथ ही हो सके तो अपने आसपास ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियों की चाय /नाश्ते /पानी की व्यवस्था करे, जिससे इन कोरोना यौद्धाओ के भी हौसले बढ़े, इसे अन्यथा न ले, यह हमारी मानवता, व नैतिक जिम्मेदारी भी है, क्योंकि सब कुछ बन्द है, ऐसे में हम सबको भी अपने कर्तव्य का पालन करना चाहिए। 

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर सीएसपी  सच्चितानंद यातायात डीएसपी मनोज वर्मा ने शहर के सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह परिहार सिविल लाइन थाना प्रभारी ओंकार तिवारी बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर चोरहटा थाना प्रभारी शिव पूजन मिश्रा विश्वविद्यालय थाना प्रभारी शिवपूजन सिंह बिसेन समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता एवं उनके दल के साथ शहर के अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी गई। 

      

शहर के समस्त असामाजिक तत्वो को भगाया एवं जनता से निवेदन किया घर पर रहे बिना काम के अनावश्यक बाहर ना निकले कोरोना गाइडलाइस का पालन करें

तीन दिन के संपूर्ण लॉकडाउन का दो दिन आज पूरा शहर छावनी में तब्दील नजर आया बेवजह घूम रहे लोगों को पकड़ कर उठक बैठक कराई साथ ही नसीहत देकर छोड़ा गया। 

रीवा शहर में बीते 15 अप्रैल से 6 मई तक कुरौना कर्फ्यू का ऐलान किया गया है। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर 30 अप्रैल से 2 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई।




ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.