युवती को शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, गर्भवती होने पर लड़की को छोड़कर भागा तो दूसरे मामले में प्रेमी के इनकार से फंदे से युवती झूली

 

युवती को शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, गर्भवती होने पर लड़की को छोड़कर भागा तो दूसरे मामले में प्रेमी के इनकार से फंदे से युवती झूली

जबलपुर। युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ रेप किया। जब वह गर्भवती हो गई, तो शादी से इनकार कर दिया। सदमा युवती बर्दाश्त नहीं कर पाई। उसने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। कैंट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

बड़ी लापरवाही : भोपाल एम्स में तड़पते पिता को लेकर भटकता रहा युवक, वीडियो बना कर कहा- कोई तो मदद करो

22 वर्षीय युवती ने बीते 10 अप्रैल को घर में फांसी लगा ली थी। जांच में सामने आया, युवती की पड़ोस में रहने वाले नीरज रजक से दोस्ती थी। वह उसके घर आता-जाता था। दोनों के बीच प्रेम संबंध हाे गया। नीरज ने युवती से शादी का झांसा देकर रेप किया। युवती ने विरोध किया, तो शादी की बात कह चुप करा दिया। फिर ये सिलसिला जारी रहा। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई।

कोरोना की टेस्टिंग में नया खुलासा : तो इसलिए लोग दोबारा हो रहे संक्रमित : जानिए क्या है कारण

फिर कर दिया शादी से इनकार

नीरज से उसने कई बार शादी करने के लिए कहा, लेकिन वह हर बार बहाना कर टाल जाता था। युवती ने शादी के लिए जोर दिया। इस पर नीरज ने युवती को धमकी देते हुए इनकार कर दिया। नाराज होकर युवती ने फांसी लगा ली। टीआई विजय तिवारी के मुताबिक आरोपी नीरज रजक के खिलाफ धारा 376 व 306 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Covid + Typhoid : कोविड के साथ हो रही टायफाइड, लोगों की हालत टाइट, दोनों बीमारियों के लक्षण एक समान

उधर, पनागर में नाबालिग को किया प्रेग्नेंट

पनागर क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग को युवक अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे गर्भवती कर दिया। लड़की के मुताबिक आरोपी गांव का संदीप नाम का युवक है। 2018 में उसकी दोस्ती संदीप से हुई थी। पहले उनके बीच फोन पर बातचीत होती थी। इसके बाद संदीप ने उसे खेत में बने मकान में मिलने बुलाया। जहां उसके साथ रेप किया। शादी का झांसा देकर वह कई बार उसके साथ संबंध बनाता रहा। नाबालिग गर्भवती हो गई। संदीप को इसके बारे में बताया, तो वह छोड़कर भाग गया। लड़की ने मां से आपबीती सुनाई। इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Related Topics

Latest News