REWA UNLOCK : कल 1 जून से इस रूट में खुलेंगी जगह- जगह की दुकानें : पढ़ ले ये जरुरी खबर

 

REWA UNLOCK : कल 1 जून से इस रूट में खुलेंगी जगह- जगह की दुकानें : पढ़ ले ये जरुरी खबर

रीवा। कोरोना कर्फ्यू के बाद दी जा रही छूट के संबंध में अपील है कि आजादी को जिम्मेदारी मानें तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें। आप सभी के सहयोग व जनप्रतिनिधियों के समन्वय से हम कोरोना संक्रमण की दर जिले में कम कर पाने में सफल हुए हैं तथापि अभी भी कोरोना गया नहीं है, हमारी थोड़ी सी असावधानी फिर से हमें संकट में डाल सकती है और संक्रमण दर बढ़ सकती है, अत: कोरोना कर्फ्यू के छूट के दौरान पूरी सतर्कता व सावधानी बरतें। 

कल 1 जून से दुकानें खुलने का ये होगा रुट 

नई व्यवस्था एक जून से लागू 

रीवा कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैया राजा टी ने दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत जिले में एक जून से 15 जून तक के लिये अनलॉक के आदेश दिये हैं। इसके अनुरूप रीवा नगर निगम क्षेत्र में दुकानों के संचालन के लिये एक जून से नई व्यवस्था लागू कर दी गई है। दुकानें  प्रातः 8 बजे से शाम 6 बजे तक खुलेंगी। इनके लिये 👇व्यवस्थायें की गई हैं :-

1. चोरहटा से रतहरा रोड - चोरहटा बाईपास से रीवा शहर से होते हुए रतहरा बाईपास तक मुख्य मार्ग घोषित किया गया है। चोरहटा से रेलवे स्टेशन, एजी कॉलेज मोड़, ढेकहा, जय स्तम्भ, पुराना बस स्टैण्ड, कॉलेज चौराहा, सिरमौर चौराहा, नेहरू नगर, नया बस स्टैण्ड, समान तिराहा होते हुए रतहरा तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें मंगलवार, गुरुवार एवं शनिवार को खुलेंगे ।

2. एजी कालेज मोड़ से बड़ी पुल - एजी कॉलेज मोड़ से बड़ी पुल, जय स्तम्भ, घोड़ा चौराहा, अस्पताल चौराहा, धोबिया टंकी, गुढ़ चौराहा, एसएएफ चौराहा, बिछिया पुल, कुठलिया तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुकवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे। 

3. कालेज चौराहा से बाजार की ओर - कॉलेज चौराहा से प्रकाश चौराहा तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें सोमवार, बुधवार, शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे। 

4. सिरमौर चौराहा से अस्पताल चौराहा - सिरमौर चौराहा से अस्पताल चौराहा तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुकवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे । 

5. सिरमौर चौराहा से सुभाष तिराहा - सिरमौर चौराहा से सुभाष तिराहा, स्टेडियम तिराहा, विश्वविद्यालय, इटौरा तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें सोमवार, बुधवार शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें मंगलवार, गुरुवार एवं शनिवार को खुलेंगे।

6. सुभाष तिराहा से नीम चौराहा - सुभाष तिराहा से नीम चौराहा, अजगरहा तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे। 

7. धोबिया टंकी से पीटीएस चौराहा - धोबिया टंकी से पीटीएस चौराहा, बाणसागर तिराहा, समान तिराहा तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुकवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियों की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे। 

8. गुढ़ चौराहा से पुलिस लाईन चौराहा - गुढ़ चौराहा से पुलिस लाईन चौराहा, चिरहुला मंदिर तिराहा, लोही ब्रिाज तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुकवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे।

 9. सिरमौर चौराहा से अमहिया - सिरमौर चौराहा से अमहिया, अस्पताल चौराहा तक मुख्य मार्ग के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मुख्य मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे । 

10. स्टेच्यू चौराहा से फोर्ट रोड - स्टेच्यू चौराहा से फोर्ट रोड के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार फोर्ट रोड के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे।

11 प्रकाश चौराहा से गुलबसिया मार्ग तक - प्रकाश चौराहा से गुलबसिया मार्ग तक के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे। 

12. मृगनयनी चौराहा से कला मंदिर रोड - मृगनयनी चौराहा से कला मंदिर रोड के बाएं तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को खुलेंगे। इसी प्रकार मार्ग के दाहिने तरफ एवं मार्ग के अन्दर की गलियो की दुकानें मंगलवार, गुरूवार एवं शनिवार को खुलेंगे।

Related Topics

Latest News