किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म : पीड़िता को भाई के घर ले जाकर छिपा था आरोपी, मुख्य आरोपी सहित 9 आरोपी गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

इटारसी के पथरौटा थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर ज्यादती का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता को एक माह पहले बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया था। आरोपी अपने भाई के घर आसफाबाद इटारसी में छिपकर पीड़िता के साथ रह रहा था। शुक्रवार को पथरौटा पुलिस ने आसफाबाद से मुख्य आरोपी आरिफ खान को गिरफ्तार कर पीड़िता को अपने साथ लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी आरिफ ने पीड़िता से दोस्ती कर प्रेम जाल में उसे 23 अप्रैल को बहला फुसलाकर घर से भगाकर ले गया। लॉक डाउन होने से आरोपी इटारसी के आसफाबाद में अपने भाई सलमान के घर ले आया। वहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजन ने किशोरी के लापता होने पर पथरौटा थाने में शिकायत की थी। पुलिस भी पीड़िता और आरोपी की तलाश कर रही थी। थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया पीड़िता व आरोपी के आसफाबाद में होने की जानकारी मिली। शुक्रवार को पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी। जहां आरोपी व पीड़िता मिली। पीड़िता के बयान दर्ज किए। जिसने दुष्कर्म होना बताया। मेडिकल कराया गया है। आरोपी आरिफ के साथ उसके सहयोगियों को भी आरोपी बनाया गया है। मामले में मुख्य आरोपी सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

महिलाओं की अस्मत लूटने वाली गैंग:ग्घ् और राजस्थान के बदमाशों का यह गिरोह पहले चोरी फिर महिलाओं से करता है गैंगरेप, ग्वालियर पुलिस ने अब तक दो को पकड़ा

दुष्कर्म व अपहरण मामले में बने आरोपी

मुख्य आरोपी आरिफ खान, बड़ा भाई सलमान खान, उसके साथी मोतीलाल अमोले, नीलेश अमोले, अमित बरखने, सविता अमोले, शाहिना बी, जेबुन्निसा, शबाना बी को गिरफ्तार किया है।

Powered by Blogger.